टीवी एक्ट्रेस Kamya Panjabi ने दिल्ली के शलभ डांग के साथ शादी रचा ली। दोनों करीब 7 महीने से डेटिंग कर रहे थे और पिछले साल सितंबर में शादी का खुलासा हुआ था। शलभ हेल्थ सेक्टर से जुड़े हैं। मुंबई में शादी से पहले Kamya Panjabi के घर रस्मों का सिलसिला चला। Kamya Panjabi की मेहंदी की तस्वीरें सामने आईं, जिनमें एक्ट्रेस बहुत खुश नजर आई। खुद Kamya Panjabi ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इससे पहले दोनों की सगाई हुई थी, जिसके बाद उन्होंने गुरुद्वारे में मत्था टेका था। इसकी भी तस्वीरें सामने आई हैं।

Kamya Panjabi की हल्दी रस्म की तस्वीरें चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि यह किसी हिन्दी फिल्म की शूटिंग जैसा है। दुल्हन बहुत खुश नजर आ रही है। फैन्स का मानना है कि सगाई और हल्दी की रस्म इतनी जबरदस्त हैं तो शादी कैसी होगी, अंदाजा लगाया जा सकता है। एक्ट्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट पर बड़ी संख्या फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं और शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

पढ़िए काम्या पंजाबी की लव स्टोरी

एक मीडिया इंंटरव्यू में काम्या पंजाबी ने अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, 'मैं अगले साल शादीशुदा महिला बन जाऊंगी। मैं फरवरी 2019 में शलभ से मिली थी, जब एक दोस्त ने मुझे कुछ हेल्थ प्रॉब्लम्स के बारे में उससे कंसल्ट करने के लिए कहा था। हमने चैंटिंग की और करीब 1.5 महीने में शलभ ने मुझे प्रपोज कर दिया। मेरे लिए फिर शादी के बंधन में बंधना बहुत बड़ी बात है एक असफल शादी और दिल टूटने के बाद, मैं शादी करने और प्यार में पड़ना को लेकर तैयार नहीं थी।

काम्या ने बताया, एक समय आया जब मैं शादी के खिलाफ हो गई थी, लेकिन शलभ ने मुझे प्यार और फिर से शादी की संस्था पर विश्वास दिलाया है। मैं अब एक 16 साल की लड़की की तरह हूं, उनके प्यार में पूरी तरह पागल।'

Posted By: Arvind Dubey