Kangana Ranaut: बाॅलीवुड की बॅास लेडी कंगना रनौत की फिल्म 'धाकड़' 20 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। फिल्म की रिलीज की बजाय कंगना किसी और ही वजह से सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की रिलीज से पहले कंगना ने हाल ही में खुद को एक कार गिफ्ट की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। Kangana ने मर्सिडीज-मेबैक एस 680 खरीदी है। इसी के साथ कंगना रनौत देश में लग्जरी सेडान कार खरीदने वाली पहली भारतीय बन गई है। एक्ट्रेस की इस कार की चर्चा हर तरफ हो रही है।

3.20 करोड़ की है कंगना की कार

कंगना ने जिस कार को खरीदा है वह Mercedes-Maybach S680 है जो कि भारत में सेबस महंगी Maybach है। इस कार की कीमत 3.20 करोड़ रुपये है। S क्लास की है यह लग्जरी कार जो कि मार्च में लान्च की गई थी। जिसे अब भारत में असेंबल किया गया है। Kangana Ranaut को इस ब्लैक कलर की मर्सिडीज की डिलीवरी लेते हुए देखा गया है। कंगना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उस वीडियो में कंगना अपनी मां और परिवारजनो के साथ कार के साइड में खडी़ नजर आ रही है। Kangana ने ब्लैक कलर की प्रिंटेड ड्रेस पहन रखी है। इस वीडियो में कंगना अपनी मां के साथ नई गाड़ी की पूजा करती दिख रही है।

कंगना की यह पहली मर्सिडीज नहीं

कंगना की यह पहली मर्सिडीज नहीं है। इसके पहले भी वे 2019 में मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी भी खरीद चुकी है। अगर कंगना की फिलहाल की कार मर्सिडीज-मेबैक की बात करें तो यह S क्लास गाड़ी है। इसमें 6.0 ट्विन टर्बोचार्ज्ड V12 पेट्रोल इंजन है जो 612 HP और एक विशाल 900 Nm का टार्क जनरेट करता है। इस लग्जरी कार में सफर करने वाले लोगों के मनोरंजन का भी पूरा ध्यान रखा गया है। इसमें एक न्यू वर्टिकल माउंटेड टचस्क्रीन 12.8 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक प्रीमियम बनाया बनाया गया है। वहीं फिल्म रंगून में कंगना के अपोजिट एक्टर शाहिद ने भी वाइट कलर की मर्सिडीज मैबेक S580 खरीदी थी।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close