Kangana Ranaut Health: काम को लेकर कंगना हमेशा से ही काफी सक्रिय रहती है। वे अपनी फिल्मों में बहुत मेहनत करती हैं। वहीं एक बार फिर कंगना का अपने काम को लेकर जुनून देखने को मिला है। खबरें आ रही हैं कि कंगना रनौत को डेंगू हो गया है। डेंगू से पीड़ित होने के बावजूद भी कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी के सेट पर काम कर रही हैं। उनकी प्रोडक्शन टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। साथ ही एक्ट्रेस बहुत तेज बुखार होने के बाद भी वे काम कर रही हैं। इस बात की उनकी टीम ने काफी सराहना की है। मणिकर्णिका फिल्म्स की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इन फोटोज में कंगना को बीमार होने के बाद भी काम करते हुए देखा जा सकता है।

कंगना रनौत को हुआ डेंगू

कंगना की टीम ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं तो आपका व्हाइट ब्लड सेल काउंट तेजी से कम हो जाता है। साथ ही तेज बुखार भी आता है। इस कंडीशन में भी आप काम करने आते हैं तो यह आपका जुनून नहीं पागलपन है। हमारी चीफ कंगना रनौत ऐसी ही इंस्पिरेशन हैं। इसके बाद एक अन्य पोस्ट में कंगना की टीम ने कंगना के लिए लिखा है कि मैम जल्दी ठीक हो जाओ। वहीं एक अन्य पोस्ट में लिखा कि मोर पावर टू द क्वीन। इसके जवाब में कंगना ने भी इसे रिपोस्ट करते हुए लिखा कि थैंक्यू टीम, शरीर बीमार होता है आत्मा नहीं। इतने प्यारे शब्दों के लिए शुक्रिया।

इमरजेंसी के सेट पर कंगना का जुनून

बता दें कि कंगना इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में वे पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म से उनका लुक पहले ही वायरल हो चुका है। कंगना के साथ-साथ इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रूप में श्रेयस और क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण के किरदार में अनुपम नजर आने वाले हैं। इनके पहले लुक भी सामने आ चुके हैं। कंगना के फैंस के लिए इमरजेंसी फिल्म काफी खास होने वाली है क्योंकि मणिकर्णिका के बाद एक बार फिर वे फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। साथ ही इस फिल्म में कंगना एक्टिंग भी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को अगले साल 25 जून को रिलीज किया जाएगा।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close