Kangana Ranaut Hits Back At Jaya Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस Kangana Ranaut ने समाजवादी पार्टी सांसद Jaya Bachchan द्वारा भाजपा सांसद Ravi Kishan और खुद के खिलाफ किए गए कमेंट्स पर पलटवार किया। जया बच्चन ने कंगना रनोट के उस बयान की आलोचना की थी जिसमें उन्होंने बॉलीवुड की तुलना 'गटर' से की थी। कंगना रनोट ने पलटवार करते हुए कहा कि जया जी अगर सुशांत की जगह आपके बेटे अभिषेक होते और मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता होती तब भी आप यहीं कहतीं।

दरअसल सोमवार को लोकसभा में भाजपा सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था, जिसपर समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन मंगलवार को राज्यसभी में बोल रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया वो इसे गटर कह रहे हैं। इसके तुरंत बाद ही कंगना ने पलटवार किया।

कंगना ने ट्वीट में कहा, 'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।'

जया बच्चन ने बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगात हुए कहा कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया में हम पर निशाना साधा जा रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इस गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं।

जया बच्चन ने आगे कहा कि कुछ खराब लोगों की वजह से आप पूरी इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते। कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया, जो खुद बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं। ये शर्म की बात है, 'जिस थाली में खाते हैं उसमें छेद करते हैं।' गलत बात है, फिल्म इंडस्ट्री को सरकार का समर्थन चाहिए।

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने दिया ऐसा जवाब:

जया बच्चन के बयान पर रवि किशन ने कहा, मुझे उम्मीद थी कि जया जी मेरी बात का समर्थन करेंगी। फिल्म जगत में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं। जब जया जी और मैं काम करते थे, तो स्थिति ऐसी नहीं थी, लेकिन अब हमें बॉलीवुड की रक्षा करने की आवश्यकता है।

Posted By: Kiran K Waikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020