Kangana Ranaut Reacts on Media Boycott: बॉलीवुड की कंट्रोवर्सियल क्वीन कंगना रनौत इस पर अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकार से झगड़े की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। कंगना के उस रवैए से नाराज एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने उनका बायकॉट करते हुए उनसे माफी मांगने के लिए कहा था। लेकिन, कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर करते हुए माफी मांगने से इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं लगभग 4 मिनट और 36 सेकंड के इस वीडियो में कंगना ने मीडिया के कुछ लोगों को देशद्रोही और बिकाऊ कहती नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

would like your attention. This is important. Listen up!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने वीडियो में कहा-

कंगना का बायकॉट करने और उन्हें माफी मांगने के लिए कहने वाले एक पत्रकार संघ के लिए उन्होंने एक वीडियो मैसेज शेयर किया है। अपने सोशल अकाउंट team_kangana_ranaut पर एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने मीडिया के कुछ अच्छे और कुछ बुरे पहलू को उजागर किया है। कंगना ने वीडियो में कहा है कि-'मीडिया में चंद लोग ऐसे है, जो देशद्रोही और बिकाऊ है। ऐसे लोगों से मैं हाथ जोड़कर ये कहना चाहती हैं कि प्लीज मुझे कवरेज ना दें। जो लोग मेरा विरोध कर रहे हैं वे मुश्किल से 10वीं फेल भी नहीं होंगे। कुछ दिनों पहले मेरी फिल्म की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार से मेरी बहस हो गई थी, क्योंकि मैंने उस पत्रकार के सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया था। मेरे इनकार के बाद से देश के कुछ बिकाऊ पत्रकारों ने मेरे खिलाफ गिल्ड नाम से एक संघ बना लिया है, जो कि रजिस्टर तक नहीं है। उन बिकाऊ और देशद्रोही पत्रकारों से ये कहना चाहती हूं कि आप जैसे लोगों को खरीदने के लिए लाखों रुपए खर्च करने की जरूरत नहीं है, ऐसे लोग तो 50-60 रुपये और मुफ्त के खाने के लिए ही बिक जाते हैं।'

ये था विवाद-

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के 'द वखरा सॉन्ग' की लॉन्चिंग के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना ने एक पत्रकार से कहा था कि, 'जस्टिन तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। तुमने मेरी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर कई गलत और घटिया बातें लिखी थी। तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने गलती कर दी? कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो तुम। इतना गंदा सोचते कैसे हो।' कंगना के इस आरोप के बाद पत्रकार ने अपनी सफाई देनी चाही, लेकिन कंगना ने उसकी एक बात नहीं सुनी। इस घटना से नाराज होकर पत्रकार संघ ने उनका बायकॉट कर दिया है।