बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बड़ा बयान दिया है। कंगना ने कहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री गटर है और जल्द ही इंडस्ट्री से जुड़े कई खुलासे करने वाली हैं। कंगना के अलावा राखी सावंत और पूनम पांडे ने भी राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने भी राज कुन्द्रा के बचाव में बयान दिया है। उनका कहना है कि कोर्ट तय करेगा कि अश्लील फिल्म क्या है। गहना वशिष्ठ के अनुसार राज कुन्द्रा ने जो फिल्में बनाई थी वो अश्लील नहीं थी बल्कि इरोटिक थीं।

क्या है आरोप

राज कुन्द्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ओटीटी एप्लिकेशन पर अपलोड करने के आराप में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सोमवार रात राज कुन्द्रा को हिरासत में लिया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद इंडस्ट्री के कई सेलेब्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना क्या बोलीं

कंगना रनौत ने इस मामले पर अपनी राय देते हुए लिखा "इसीलिए मैं मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती। अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन फिल्म टीकू वेड्स शेरू में इस इंडस्ट्री की कई छिपी हुई बातों को मैं खोलने जा रही हूं। हमें इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक स्ट्रांग वैल्यू सिस्टम की जरूरत है और जाहिर तौर पर कोई ऐसा जो नजर रख सके।"

पूनम पांडे को शिल्पा की चिंता

एक्ट्रेस पूनम पांडे और सिंगर मीका सिंह ने भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। पूनम पांडे ने शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों को लेकर चिंता जाहिर की है, जबकि मीका सिंह के अनुसार जिस एप के जरिए अश्लील फिल्में दिखाई जाने की बातें कही जा रही हैं वो एक साधारण एप थी। उन्होंने कहा "मैं वेट कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा होगा। मुझे उस एप्लीकेशन के बारे में इतनी समझ नहीं है। मैंने एक एप्लीकेशन देखी थी वो सिंपल एप थी। ज्यादा कुछ था नहीं उसमें, तो अच्छे की उम्मीद करें, राज कुंद्रा बेहद ही अच्छे इंसान हैं। देखते हैं क्या सच है और क्या झूठ है ये तो वो खुद ही बता सकते हैं।"

23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में हैं राज

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि राज अश्लील फिल्में दिखाने के लिए यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फीस लेते थे और गंदी फिल्मों का अवैध धंधा करते थे। इस दौरान उन्होंने कई बार एक्टर्स को न्यूड सीन देने के लिए मजबूर भी किया जाता था। राज की वॉट्सएप चैट भी पुलिस के पास है, जिसके आधार पर यह साबित होता है कि वो इस गलत काम में शामिल थे। फिलहाल उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में रखा गया है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags