गुज़रे वीकेंड पर एक फ़ैन कपिल शर्मा से मिलने सेट पर पहुंच गया। वहां उसे किसी ने अंदर घुसने नहीं दिया। डोमन साहू नाम के इस फ़ैन ने कोई चारा ना देख कपिल को ट्विटर पर मैसेज कर दिया- मुझे आपके शो में आना है सर। मैं आपके शो के बाहर ही खड़ा हूं। प्लीज़ मुझे आने दो। मेरे हाथ में मार्किंग नहीं है तो मुझे अंदर नहीं आने दे रहे। सर प्लीज़। इस फ़ैन की फ़रियाद पर कपिल ने फ़ौरन रिएक्ट किया और ट्विटर उससे कहा- तुम कहां हो? मेरी वैन के बाहर आओ... मैं इंतज़ार कर रहा हूं।

इसके बाद फ़ैन को कपिल से मिलने दिया गया। उनके फ़ैन क्लब ने इस मुलाक़ात की तस्वीर भी पोस्ट की है।कपिल के इस इंदाज़ से यह फ़ैन इतना ख़ुश हुआ कि उसने ट्विटर पर कपिल से मुलाक़ात की ना सिर्फ़ फोटो पोस्ट की हैं, बल्कि उनसे मिलने को अपनी क़िस्मत मानने लगा है। फ़ैन ने लिखा है- मैंने कभी क़िस्मत को माना ही नहीं। और संघर्ष के बिना मुझे कुछ मिला नहीं। जितना संघर्ष करना पड़े, मैं करूंगा। मगर हर बार की तरह इस बार वापस नहीं जाना। मुझे यहां कुछ कमाल कर दिखाना है।

एक ट्वीट के जवाब में इस फ़ैन ने बताया है कि कपिल से मिलना उसके लिए आसान नहीं था। सिर्फ़ ट्वीट की वजह से उनकी मुलाक़ात नहीं हुई है, बल्कि तीन साल से कपिल से मिलने की कोशिश कर रहा था और इसके लिए 13-14 बार मुंबई आ चुका है। कपिल को दीवानगी की हद तक चाहने वाले इस फ़ैन ने उनका नाम भी अपने हाथ पर गुदवा रखा है।

View this post on Instagram

Coming soon on our favourite show #thekapilsharmashow🤩😍😎with @khesari_yadav @ranichatterjeeofficial @aamrapali1101 @kapilsharma @bharti.laughterqueen

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav) on

इस दौरान कपिल भोजपुरी कलाकारों के साथ एपिसोड शूट कर रहे थे, जो अगले वीकेंड पर प्रसारित किया जाएगा। शो में आम्रपाली दुबे, रानी चैटर्जी, निरहुआ और खेसारी लाल यादव नज़र आएंगे।

Posted By: