फिल्ममेकर करण जौहर को ये पता है कि ट्रोलर से कैसे निपटना है, इसका एक ताजा उदाहरण रविवार को उनके ट्विटर अकाउंट पर देखने को मिला। दरअसल, एक यूजन ने करण जौहर की सेक्सुअलिटी को लेकर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन ट्रोलर का निशाना उलटा पड़ गया। करण जौहर ने ट्रोलर को ऐसा करारा जवाब दिया कि उसे अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ गया।

बता दें कि, करण जौहर की सेक्सुअलिटी हमेशा से ही चर्चा का विषय रही है। अब सोशल मीडिया के जरिए एक यूजर ने करण जौहर को उनकी सेक्सुअलिटी के लिए ट्रोल करने की कोशिश की। यूजर ने लिखा- करण जौहर की जिंदगी पर एक फिल्म बननी चाहिए, जिसका नाम- Karan Johar: The Gay... होना चाहिए। हालांकि, यूजर ने जो ट्वीट किया था अब उसे डिलीट कर दिया गया है। लेकिन, इस ट्वीट का करण ने अपने खास अंदाज में जवाब दिया और लिखा-'आप वास्तव में ऑरिजिनल जीनियस हैं। इतने दिनों तक कहां छिपे हुए थे? आज ट्विटर पर सबसे अनुकूल मुद्दा उठाने के लिए आपका धन्यवाद।'

करण के इस जवाब के बाद उनके कुछ फैंस ने भी सोशल मीडिया पर उनके सपोर्ट में कई सारी बातें कही। एक फैन ने लिखा- 'ऐसे ट्रोलर को बिल्कुल भी महत्व नहीं दिया जाना चाहिए।' वही, दूसरे फैन ने लिखा- 'ऐसे लोगों को शर्म आनी चाहिए।' बता दें कि, पिछले दिनों अरबाज खान के शो में करण जौहर ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर अपनी बता रखी थी। करण ने कहा था कि, पहले जब मैं ट्रोल होता था मैं दुखी हो जाता था और मुझे बहुत गुस्सा आता था। लेकिन, अब मैंने इसकी आदत डाल ली है क्योंकि ये मेरे मनोरंजन का साधन है। ये ट्रोलिंग अब मुझे एंटरटेन करने लगी है।

Posted By: Sushma Barange