करीना कपूर खान बॉलीवुड की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से एक है, जो किसी भी ब्रांड के प्रचार के लिए मोटी फीस लेती हैं। शादी और मां बनने के बाद जहां एक्ट्रेसेस का फिल्मी करियर ढलान पर जाने लगता हैं, वहीं करीना इससे काफी अलग है। बल्कि इसके उलट शादी और मां बनने के बाद करीना कपूर खान का करियर उछाल पर आ गया। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि हमें खबर मिली है कि, करीना कपूर ने एक हेल्थ ड्रिंक के ऐड कैंपेन के लिए 11 करोड़ की फीस ली हैं।

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के बाद करीना काफी बिजी हो गई हैं। बता दें कि, इस हेल्थ ड्रिंक के अलावा करीना 15 अलग-अलग ब्रैंड्स के ऐड कैंपेन कर चुकी हैं। इसे देखकर तो यही लगता है कि शादी और मां बनने के बाद करीना कपूर खान के करियर ने रफ्तार पकड़ ली है। करीना इन दिनों अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी है। इसके बाद करीना कपूर खान आने वाले दिनों में करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगीं।

यहां होगी ऐड की शूटिंग

एक खबर के अनुसार करीना ने हाल ही में एक ऐड कैंपेन के लिए 11 करोड़ रुपये की मोटी रकम मांगी है। बात दें कि, 'बीते 18 सालों में करीना करीब 15 ब्रांड्स का फेस रह चुकी हैं। उनकी ब्रांड वैल्यू शादी और मां बनने के बाद काफी बढ़ गई हैं। सूत्र ने बताया कि हाल ही में एक हेल्थ ड्रिंक के लिए करीना को साइन किया गया है। इसकी शूटिंग शनिवार को मुंबई के महबूबा स्टूडियो में होगी।

इसलिए करीना बनीं पहली पसंद

बता दें कि, जिस हेल्थ ड्रिंक के लिए करीना ऐड कैंपेन करने वाली हैं वह खासतौर पर बच्चों के लिए बनाया गया है। इसके कैंपेन के लिए इस नामी कंपनी को बेबो से अच्छा कोई ऑप्शन मिल ही नहीं सकता था, क्योंकि करीना एक फेमस स्टार होने के साथ ही साथ मां भी है। वो शनिवार को इस ब्रैंड के टीवी कमर्शियल के लिए शूट करेंगी। इसके बाद वे इसी के लिए एक प्रिंट कैंपेन भी शूट करेंगी। इस ऐड की ब्रैंड एंबेसडर के रूप में करीना का प्रोमो भी शूट किया जाएगा और मार्केटिंग कैंपेन भी होगा।

कंपनी ने किया एक साल का करार

बताते चलें कि, इंडस्ट्री की दूसरी एक्ट्रेसेस एक ऐड के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-6 करोड़ रुपये चार्ज करती है, वहीं करीना कपूर खान की फीस इनसे कहीं ज्यादा है। सूत्र ने कहा, 'हेल्थ ड्रिंक (टीम) उनके साथ बातचीत में लंबे समय से बातचीत कर रही थी। इस ब्रांड ने करीना कपूर खान से एक साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

Posted By: