बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर बड़े पर्दे पर नज़र नहीं आतीं लेकिन चर्चा में वो रहती हैं। बुधवार सुबह वो मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आईं। ख़ास बात यह रही कि उनके साथ उनके बेहद ख़ास दोस्त संदीप तोषनीवाल भी मौजूद थे।

लंबे समय से करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें आती रही हैं। बॉलीवुड की तमाम पार्टियों के अलावा अलग-अलग फ़िल्मों की स्क्रीनिंग के दौरान भी कई बार करिश्मा कपूर और संदीप साथ देखे गए हैं। एयरपोर्ट पर आज करिश्मा और संदीप कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। आप देख सकते हैं ब्लैक और व्हाईट के कॉम्बिनेशन में करिश्मा बेहद स्टाइलिश और चार्मिंग लग रही हैं। जबकि संदीप चेक शर्ट और ब्लू जींस में नज़र आये। दोनों में एक बात कॉमन नज़र आई और वो यह कि दोनों ने ही अपना एक्सप्रेशन गोगल्स के पीछे छुपाने की कोशिश की।

करिश्मा और संदीप की डेटिंग की ख़बरें और तस्वीरें पहले भी लगातार आती रही हैं। हालांकि, दोनों की तरफ़ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। पर, कहते हैं न कि एक तस्वीर हज़ार शब्दों के बराबर होती है! इन तस्वीरों से ज़ाहिर है यह दोनों एक दूसरे के काफी करीबी हैं! बता दें कि संदीप एक फार्मासिटीकल कंपनी में सीईओ हैं। गौरतलब है कि संदीप ने हाल ही में अपनी वाइफ से डिवोर्स लिया है।

हाल ही में जब करिश्मा कपूर के पिता रणधीर कपूर से मीडिया ने करिश्मा की दूसरी शादी की बाबत एक सवाल पूछा था तो रणधीर कपूर ने साफ़ कहा था कि बेटी को जिसमें ख़ुशी मिले वो वैसी ज़िंदगी जीने के लिए स्वतंत्र है। बड़ा सवाल है कि क्या करिश्मा कपूर के जीवन में नए प्रिंस चार्मिंग आ चुके हैं? इसका जवाब तो आने वाला समय ही बतायेगा। लेकिन, जिस तरह से करिश्मा कपूर और संदीप तोषनीवाल एक दूसरे के साथ नज़र आने लगे हैं इसका मतलब तो यही है कि दोनों में काफी अच्छी दोस्ती है।

बता दें कि एक समय था जब बॉलीवुड पर करिश्मा कपूर का राज था। साल 2003 में शादी करने के बाद करिश्मा ने खुद को पारिवारिक जीवन में व्यस्त कर लिया था। करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर के साथ शादी की थी। संजय कपूर से करिश्मा को दो बच्चे भी हैं। लेकिन, कुछ ऐसा हुआ कि दोनों पति-पत्नी में ज्यादा नहीं बनीं और वे एक-दूसरे से अलग हो गए और फिर दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी करिश्मा ने अपने चेहरे पर शिकन नहीं पड़ने दिया और वो लगातार एक्टिव नज़र आती रही हैं! हाल ही में वो दिल्ली में रैंप पर चलती भी दिखीं थीं, साथ ही कुछ टीवी विज्ञापनों में भी वो लगातार नज़र आती रहती हैं। 44 साल की उम्र में भी करिश्मा का करिश्मा बरकरार है!

जोड़ते चले कि करिश्मा अपनी छोटी बहन करीना कपूर ख़ान के भी काफी करीबी हैं। दोनों बहनें काफी वक़्त साथ गुजारती हैं और अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं। ‘राजा हिंदुस्तानी’ और ‘फ़िज़ा’ जैसी फ़िल्मों के लिए फ़िल्मफेयर से बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीत चुकीं करिश्मा कपूर के बारे में ख़बर है कि वो इस साल के अंत में आनंद एल राय की फ़िल्म ‘ज़ीरो’ में मेहमान भूमिका में दिखेंगी। ‘ज़ीरो’ में शाह रुख़, कटरीना और अनुष्का जैसे स्टार्स हैं और ख़बर है कि कई और स्टार्स इस फ़िल्म में कैमियो करेंगे!

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket