मकर संक्रांति और लोडड़ी का त्योहार देश में खुशियां लेकर आया है। कोरोना महामारी के बीच गुरुवार को सेफ्टी के साथ धूमधाम से लोहड़ी पर्व मनाया गया। इस साल कई फिल्मी सितारे हैं। जिनके लिए कपल के तौर पर पहली लोहड़ी रही। ऐसे में मोस्ट लविंग कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इस त्योहार को स्पेशल अंदाज में मनाया। विक्की और कैटरीना ने सोशल मीडिया पर शादी के बाद पहली लोहड़ी के कुछ फोटोज शेयर किए हैं।

प्यार में डूबा दिखा कपल

कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर विक्की के साथ कई फोटोज शेयर की है। दोनों के सामने लोहड़ी की आग दिखाई दे रही है। तस्वीरों में कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबा दिख रहा है। अभिनेत्री जहां ट्रेडिशनल लुक में है। वहीं एक फोटो में विक्की उनके कंधे पर हाथ रखे खड़े हैं। जबकि एक फोटो में पत्नी को निहारते दिख रहे हैं। सभी फोटोज में दोनों बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल फोटोज

लुक की बात करें तो कैटरीना कैफ ने रेड कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। उसके ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की जैकेट कैरी की है। वहीं विक्की कौशल ब्लैक हूडी और ट्रैक पैंट पहने हैं। दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। फैंस इस पर काफी प्यार बरसा रहे हैं।

शादी को हुआ एक महीना

बता दें 9 दिसंबर को कैटरीना और विक्की ने राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी की थीं। इस विवाह में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त मौजूद थे।

Posted By: Arvind Dubey