Entertainment News: साउथ सिनेमा के एक्टर केजीएफ स्टार यश (रॉकी भाई) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वह वीडियो और फोटोज शेयर कर अपने फैंस से जुड़े रहते हैं। अब उनका एक वीडियो सामने आया है। जिससे इंटरनेट पर काफी चर्चा हो रही है। आइए जानते हैं क्या है इस वीडियो में।

केजीएफ के दोनों पार्ट सुपर हिट

यश की फिल्म केजीएफ 2 सुपर डुपर हिट रही। उन्होंने इस फिल्म के दोनों पार्ट में शानदार एक्टिंग की। इस परफॉर्मेंस की वजह से दर्शकों के बीच फिल्म का एक अलग ही क्रेज पैदा हो गया। मूवी के डायलॉग फैंस की जुबान पर चढ़ गए हैं। साथ ही फिल्म के मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

यश का वीडियो आया सामने

केजीएफ 2 में यश का बंदूक से फायर करने वाले एक सीन काफी चर्चित हुआ था। दर्शकों को यह सीन काफी पसंद आया था। इस सीन में फैंस ने एक्टर को बंदूक तानते देखा था। हालांकि अब असल जिंदगी में रॉकी भाई ने बंदूक तान दी है। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर बंदूक से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में रॉकी भाई शूटिंग का चश्मा पहने हुए हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'टारगेट तक पहुंचने का रास्ता हमेशा होता है, चुनौती है उसे पहचानना।' इस बीच यश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें-

Hot Web Series: इन वेब सीरीज में है हद से ज्यादा बोल्ड सीन, घर में अकेले हो तब ही देखें

Deepika Padukone Health Update: बैचेनी की शिकायत के बाद दीपिका पादुकोण ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती, जानिए हेल्थ अपडेट

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close