फिल्म मिमी में अपनी दमदार एक्टिंग के साथ कृति की दुनिया में अपनी एक धाक जमा ली है, और अपने किरदार को वास्तविक रूप देने में वे कोई कसर नहीं छोड़ती। जाने माने निर्देशक अनुराग कश्यप के मार्गदर्शन में उन्होंने एक्टिंग वर्कशॉप शुरू कर दी है साथ ही वे डायलॉग और लैंग्वेज कोचिंग भी ले रही हैं। करीबी सूत्रों के अनुसार, यह कश्यप द्वारा हिंदी सिनेमा में लिखी गई अब तक की सबसे खराब महिला पात्रों में से एक है। सूत्र का मानना है की , "यह एक बेहद भावनात्मक फिल्म है और कृति के चरित्र द्वारा प्रतिशोध की भावना को पर्दे पर पहले कभी नहीं देखा गया है। यह पूरी तरह से ब्रूट रॉ पॉवर है"।

अभिनेता निखिल द्विवेदी, जिन्होंने बतौर निर्माता मल्टी वीमेन ड्रामा फिल्म "वीरे दी वेडिंग" प्रोड्यूस किया था और यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाई थी , और अब वे इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। यह अफवाह थी कि उक्त फिल्म कल्ट हॉलीवुड फिल्म, किल बिल की रीमेक है, लेकिन निर्देशक अनुराग कश्यप ने हमेशा इससे इनकार किया है, और बहुत ही क्रिप्टिक रिप्लाई दिया की "यह एक ओरिजिनल है". इस फिल्म की शूटिंग नवम्बर में शुरू की जाएगी।

गुरु रंधावा के एल्बम मैन ऑफ़ द मून " के सॉन्ग फेक लव का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज़ - भूषण कुमार ने किया प्रोड्यूस

भूषण कुमार के सहयोग से गुरु रंधावा ने अपने एल्बम 'मैन ऑफ द मून' का एक और सक्सेसफुल ट्रैक 'फेक लव' के म्यूजिक वीडियो आज रिलीज़ किया किया। संजॉय द्वारा कंपोज्ड और मिक्स्ड , रॉयल मान और अमर संधू के गीतों के साथ और रयान शनहान द्वारा महारत हासिल, 'फेक लव' की एक बहुत ही अलग साउंड है जो इसके पेसी और थ्रिलिंग संगीत वीडियो में परिलक्षित होती है।

रूपन बल द्वारा निर्देशित और अनमोल रैना द्वारा डिजाइन और संकल्पित, गुरु के 'फेक लव' के संगीत वीडियो में गुरु के साथ-साथ संजय और अमर संधू भी नज़र आ रहे हैं , जो एक अप्रत्याशित मोड़ लेता है। इस गाने को इंटरनेशनल लोकेशन सोफ़िया, बुल्गारिया में शूट किया गया है , जिसमें एक नई कहानी के साथ डिफरेंट साइट को एक्सप्लोर किया है । हर बिट को एक अंतरराष्ट्रीय संगीत वीडियो की तरह देखते हुए, इस गाने के विसुअल इफेक्ट्स और शार्प एडिटिंग का काम दिलप्रीत ने किया है।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close