बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी दी है। KRK ने कहा है कि वो सलमान खान का करियर खत्म करके उन्हें सड़कों पर ले आएंगे। KRK का यह बयान तब सामने आया है, जब सलमान के वकील उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर चुके हैं। सलमान के ऊपर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाने को लेकर कमाल आर खाने के खिलाफ यह मुकदमा किया गया है।

कमाल आर खान ने ट्विटर पर लिखा "सलमान ने कई लोगों का करियर बर्बाद किया है। जो भी उसके खिलाफ बोलता है। वह उसका करियर बर्बाद कर देता है। लेकिन नहले पर दहला ही होता है ना। मैं दहला हूं। मैं इसका करियर चौपट करके इसको सड़कों पर ले आउंगा।" KRK ने इससे पहले भी एक वीडियो में कहा था कि कोई भी उन्हें फिल्मों का रिव्यू करने से नहीं रोक सकता। वो आगे भी फिल्मों का रिव्यू करते रहेंगे।

बींग ह्यूमन पर भी भ्रष्टाचार का आरोप

कमाल आर खान ने सलमान खान पर बींग ह्यूमन के जरिए जमीन हड़पने और भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। सलमान के वकीलों का कहना है कि ये आरोप पूरी तरह से लगते हैं। इस वजह से कमाल आर खान के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। इसके अलावा भी कमाल आर खान पिछले कुछ दिनों से सलमान खान को लेकर लगातार विवादित ट्वीट कर रहे हैं। इस बीच सिंगर मीका सिंह ने भी KRK के ऊपर गाना बनाने का फैसला किया है।

कमाल आर खान के वीडियो पर बैन की मांग

सलमान के वकीलों ने मांग की है कि कमाल आर खान के वीडियो में बैन लगना चाहिए। उन्हें अकेले वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने की अनुमति नहीं मिलनी चाहिए। जिस भी वीडियो में वो काम करें उसमें कुछ और लोग भी होने चाहिए, जो वीडियो के कंटेट की जिम्मेदारी ले सकें। कमाल आर खान लगातार विवादित बयान के चलते सु्र्खियों में बने रहते हैं।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags