Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म 11 अगस्त यानी कि रक्षाबंधन पर रिलीज हुई है। फिल्म में आमिर खान के साथ-साथ करीना कपूर, नागा चैतन्य और मोना सिंह अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमिर की इस फिल्म का काफी विरोध किया गया था। फिल्म को बॉयकॉट और बैन करने की बहुत मांग की गई थी। लेकिन इन्हीं सबके बीच ऑस्कर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर फाॅरेस्ट गंप और लाल सिंह चड्ढा का वीडियो शेयर कर आमिर की इस फिल्म की काफी तारीफ की है। साथ ही उन्होंने वीडियो शेयर कर एक खास मैसेज भी लिखा है।

ऑस्कर ने की लाल सिंह चड्ढा की तारीफ

दरअसल द अकादमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप और हाल ही में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा के वीडियो दिखाए गए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि रॉबर्ट जेमेकिस और एरिक रोथ की लिखी कहानी जिसमें एक आदमी अपनी उदारता से सबका दिल जीत लेता है। इस पर अद्वैत चंदन और अतुल ने इंडियन अडैप्शन लाल सिंह चड्ढा फिल्म बनाई। लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं इसकी ओरिजनल फिल्म में टाॅम हैंक्स ने इस किरदार को निभाया था।

आमिर की फिल्म का हुआ था विरोध

बता दें कि 1994 में फाॅरेस्ट गंप फिल्म को ऑस्कर के 13 कैटेगरी के लिए नाॅमिवेट किया गया था। जिसमें 6 बेस्ट एक्टर, डायरेक्टर, फिल्म एडिटिंग, बेस्ट पिक्चर, विजुअल इफेक्ट्स और अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले शामिल था। अब इस पोस्ट पर यूजर्स आमिर की काफी तारीफ कर रहे हैं। लेकिन अब देखना यह होगा कि अकादमी द्वारा फिल्म की तारीफ होने पर आमिर क्या रिएक्ट करते हैं। हाल ही में आमिर खान के खिलाफ इंडियन आर्मी को डिस रिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था। साथ ही फिल्म को लेकर हो रहे विवाद से आमिर खान भी काफी परेशान हो गए हैं।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close