Kings of Comedy। ये खुशियों का मौसम है! बढ़िया खाना, बढ़िया कंपनी और मस्त मौसम... इससे ज्यादा और क्या चाहिए! लेकिन ज़रा रुकिए! एंड पिक्चर्स के सौजन्य से इस साल आपको ढेर सारी हंसी की सौगात मिलने वाली है! जी हां, एंड पिक्चर्स अपने दिसंबर फेस्टिवल 'किंग्स ऑफ़ कॉमेडी' में कॉमेडी के आइकॉन्स के साथ आपका मूड संवारने के लिए तैयार है!

चाहे अक्षय की गुड न्यूज़ हो या कुली नं. 1 की ड्रामेडी या फिर टोटो की मस्ती, किंग्स ऑफ़ कॉमेडी 3 दिसंबर से हर वीकेंड सुबह 11 बजे हंसी की फुल गैरेंटी लेकर आ रहा है। यह साल की समाप्ति का समय है और ऐसे में आपके दिलो-दिमाग को तरोताजा करने और आपके अंदर जोश जगाने के लिए हंसी के डेली डोज़ से बेहतर और कुछ नहीं हो सकता!

ऐसे में ‘किंग्स ऑफ़ कॉमेडी’ यादगार किरदारों और ब्लॉकबस्टर कॉमेडी वाली मस्ती भरी सुपरहिट फिल्मों के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार है, जिनमें मैं तेरा हीरो, धमाल, भागम भाग, फटा पोस्टर निकला हीरो, एंटरटेनमेंट, हैप्पी न्यू ईयर जैसी कई मजेदार फिल्में शामिल होंगी।

गुदगुदाते वन लाइनर्स, मस्त म्यूज़िक और अनलिमिटेड हंसी के साथ किंग्स ऑफ़ कॉमेडी आपके साल का एक शानदार समापन करने आ रहे हैं।

जैसे सुपरमैन पहनता है केप, और किंग कॉन्ग को कहते हैं एप, वैसे ही ये है ग्रेट एस्केप। जबर्दस्त डायलॉगबाजी और कॉमेडी की अनलिमिटेड जुगलबंदी के साथ अब आ गया है सीज़न किंग्स ऑफ़ कॉमेडी का! देखिए किंग्स ऑफ़ कॉमेडी, शुरू हो रहा है 3 दिसंबर से, हर शनिवार और रविवार सुबह 11 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर!

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close