Entertainment News: एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की जान को खतरा है। लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) ने अभिनेता को मारने का दूसरा प्लान भी बनाया था। इस बात का खुलासा पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में किया। कहा कि बिश्रोई गैंग ने सलमान खान पर हमले की दूसरी बार साजिश रची थी। उन्होंने अभिनेता को उनके पनवेल फार्महाउस के पास मारने की योजना बनाई थी। पुलिस ने कहा कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या से पहले लॉरेंस बिश्रोई गिरोह ने सलमान खान को मारने के लिए प्लान बी तैयार किया था। इस प्लान को लीड लॉरेंस के शूटर गोल्डी बरार (Goldie Brar) और कपिल पंडित (Kapil Pandit) कर रहे थे। जिन्हें हाल ही में भारत-नेपाल सीमा से गिरफ्तार किया गया था।

सलमान खान को मारने की साजिश का खुलासा

पुलिस ने प्लान बी का खुलासा करते हुए कहा कि सलमान खान का पनवेल इलाके में एक फार्महाउस है। इसलिए कपिल पंडित, संतोष जाधव, दीपक मुंडी और दो अन्य शूटरों ने मुंबई के वाजे इलाके के पनवेल एक कमरा किराए पर लिया था। गिरोह के एक शूटर ने सलमान के फार्महाउस के रास्ते में घर रेंट पर लिया था। वहां करीब डेढ़ महीने तक रहा। सभी शूटरों के पास छोटे हथियारों के पिस्टल के कारतूस थे। जिनका इस्तेमाल एक्टर पर हमला करने के लिए किया जा सकता था।

जानकारी जुटाने के लिए सुरक्षा गार्डों से की दोस्ती

लॉरेंस बिश्रोई के गैंग को पता था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन मामले में नाम सामने आया है। तभी से वह अपनी कार की स्पीड कम रखते हैं। उन्होंने रेकी के दौरान यह भी जाना कि ज्यादातर वक्त सलमान के साथ उनका पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा होता था। एक्टर की गतिविधियों और आवाजाही की जानकारी जुटाने के लिए गैंग के सदस्यों ने फार्महाउस के बाहर सुरक्षा गार्डों से दोस्ती की थी। जिस समय शूटर निगरानी कर रहे थे। उस दौरान सलमान खान दो बार फार्महाउस आए थे, लेकिन गिरोह के सदस्य हमला करने का मौका चूक गए।

सलमान खान को बन्दूक लाइसेंस के लिए मिली मंजूरी

पिछले महीने मुंबई पुलिस ने सलमान खान को एक बन्दूक लाइसेंस को मंजूरी दी थी। जान से मारने की धमकी वाला लेटर मिलने के बाद एक्टर ने लाइसेंस के लिए आवेदन किया था। जोनल डीसीपी से हरी झंडी मिलने के बाद अभिनेता को लाइसेंस जारी कर दिया गया।

Posted By: Kushagra Valuskar

  • Font Size
  • Close