Ananya Pandey: मुंबई ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम गुरुवार को सक्रिय रही। वरिष्ठ अधिकारी वीवी सिंह के अगुवाई में एनसीबी की टीम पहले अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर पहुंची। एनसीबी ने यहां करीब 4 घंटे तक तलाशी की। अपने साथ कुछ सामान लिया और इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर पहुंची। एनसीबी की 6 सदस्यीय टीम थोड़ी देर में वहां से रवाना हो गई। अधिकारियों का कहना है कि वे छापा मारने नहीं, बल्कि कागजी कार्रवाई के लिए मन्नत गए थे। Ananya Pandey को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की करीबी दोस्त माना जाता है। Ananya Pandey का नाम आर्यन खान के साथ हुई व्हाट्स ऐप चैट में सामने आया है।

आज ही जेल में बेटे से मिले थे शाहरुख खान

शाहरुख खान आज सुबह ही मुंबई की आर्थर रोड़ जेल गए थे और वहां कैद बेटे आर्यन से मिले थे। करीब 20 मिनट आर्थर रोड़ जेल में रहने के बाद शाहरुख खान रवाना हो गए थे। अब चंद घंटों बाद ही एनसीबी की टीम उनके बंगले पर पहुंच गई। नीचे देखिए तस्वीरें

यहां भी क्लिक करें: VIDEO: जेल में बेटे से मिले Shahrukh Khan, वकील को उम्मीद- दिवाली से पहले हो जाएगा न्याय

Image

Image

Image

Image

Ananya Pandey से होगी पूछताछ

NCB सूत्रों के मुताबिक, अधिकारी आर्यन खान के व्हाट्सऐप चैट की जांच कर रहे हैं। पिछले 2 साल की चैट के बाद कुछ नाम सामने आए हैं, जिनमें Ananya Pandey भी शामिल हैं। कहा जा रहा है कि एनसीबी की लिस्ट में कई बड़े नाम हैं, जिनसे आने वाले दिनों में पूछताछ की जा सकती है। अब एनसीबी अधिकारी Ananya Pandey से पूछताछ करेगी।

फोटो: ...जब अन्यया पांडे के घर पहुंची एनसीबी

Image

Image

Image

Posted By: Arvind Dubey