मुंबई Kangana Ranaut Tweet । महाराष्ट्र में चल रहे सियासी विवाद के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट भी अब अपने ट्विट के कारण चर्चा में है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खुलासे के बाद आज हाईकोर्ट के फैसले के बाद राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है और इसी का साथ प्रदेश में सियासत भी गर्म हो गई है। प्रदेश में भाजपा व अन्य विपक्षी दलों के बाद अब कंगना रनौट ने भी ट्विट करके सरकार पर करारा हमला किया है। अनिल देशमुख के इस्तीफे की खबर पर अभिनेत्री कंगना रनोट ने ट्वीट अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो सिर्फ़ शुरुआत है, आगे-आगे देखिए क्या होता है। दरअसल, एक टिट्वर यूजर ने कंगना रनोट के उस वीडियो के एक हिस्से को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि वक्त का पहिया घूमेगा। आज मेरा घर टूटा है। कल तेरा घमंड टूटेगा।

कंगना ने पुराने वीडियो को रीट्विट कर लिखी ये बात

कंगना रनोट ने इस वीडियो को रीट्वीट करके हुए लिखा है कि जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे, उसका पतन निश्चित है। अभी तो यह सिर्फ शुरुआत है। आगे-आगे देखो होता है क्या। कंगना ने अनिल देशमुख और उद्धव ठाकरे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

कंगना के ऑफिस पर बीएमसी ने चलाया था बुलडोजर

गौरतलब है कि बीते साल BMC ने कंगना रनौट के पाली हिल स्थित आवासीय-ऑफिस में अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए जमकर तोड़फोड़ की थी। कंगना ने कदम के विरोध में हाई कोर्ट की शरण ली। उच्च न्यायालय ने कंगना के पक्ष में फैसला सुनाते हुए तोड़फोड़ को बदले की कार्रवाई कहा था। कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ का मामला तब काफी सुर्खियों में रहा था।

इधर कंगना के करियर की बात करें तो उनकी फिल्म 'थलाइवी' 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। यह एक पॉलिटिकल-थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कंगना तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में दिखेंगी। इसके अलावा कंगना रनोट फिल्म 'तेजस' और 'धाकड़' में भी दिखाई देंगी। कंगना ने तेजस का राजस्थान शेड्यूल हाल ही में पूरा किया है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags