Malaika Arora मॉडल से अभिनेत्री बनने वाली मलाइका अरोरा (Malaika Arora) एमटीवी के सुपरमॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 में जज बनीं हुई हैं। मलाइका अरोड़ा ने रियलिटी शो के एक अन्य जज मिलिंद सोमन के साथ एक मजेदार चिट-चैट में कई खुलासे किए हैं। फिटनेस फ्रीक और पूर्व सुपर मॉडल मिलिंद सोमन ने मलाइका से उनके निजी जीवन के बारे में कई सवाल किए, जिसका जवाब उन्होंने बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिया।

मिलिंद ने मलाइका से पूछा कि उन्हें लड़कों में क्या पसंद आता है, जिस पर उन्होंने कहा, "मुझे वास्तव में एक लड़का पसंद है जो थोड़ा रफ हो। मुझे वह पसंद है। बहुत चुलबुला, चिकना, नहीं पसंद आता। मुझे कोई ऐसा व्यक्ति पसंद है जो वास्तव में अच्छी तरह से किस कर सके।" मलाइका के ये बोल्ड जवाब अब काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस शो में मलाइका ने साफ किया कि उन्हें 'गपशप करने वाला आदमी' पसंद नहीं है।

अर्जुन को आखिरी मैसेज क्या था

जब उनसे पूछा गया कि आखिरी टेक्स्ट मैसेज क्या है जो उन्होंने अपने पार्टनर अर्जुन कपूर को भेजा था। मल्लाइका ने चुटकी लेते हुए कहा, 'आई लव यू टू'। उसने यह भी कहा, "वह मुझे जानता है, वह मुझे पसंद करता है, मुझे समझता है और परेशान करता है।" इन अंदरुनी खुलासे के बाद मिलिंद ने कैमरे पर कहा, "मलाइका फिर कभी सिंगल नहीं होंगी"।

योग स्टूडियो भी चलाती है मलाइका

मलाइका अरोरा दिवा योग केंद्र के नाम से एक योग स्टूडियो चलाती हैं और अक्सर लोगों से शरीर, मन और आत्मा को संतुलित रखने के लिए योग करने या जिम जाने का आग्रह करती हैं। मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और दोनों एक साथ बहुत प्यारे लगते हैं। सोशल मीडिया में अक्सर इन दोनों की फोटो वायरल होती रहती है, जो कपल गोल बनाती हैं।

Posted By: Arvind Dubey