Malaika Arora show । हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेंट्स मूविंग इन विद मलाइका की अपकमिंग रिलीज के साथ दुनिया भर के प्रशंसकों को आखिरकार अपनी पसंदीदा दिवा 'मलाइका अरोड़ा' के जीवन को और करीब से जानने का मौका मिलने वाला है। हाल ही में मीडिया सर्किट में हर तरफ उनके शानदार घर की झलक छाई थी, जो उन्हें ग्लैमरस, कंफर्टेबल, वॉर्म और स्लीक व्यक्तित्व के रूप में दर्शाता है। ऐसे में ग्लैम क्वीन ने अब अपने पथप्रदर्शक शो का एक ब्रैंड न्यू लोगो जारी किया है।

चकाचौंध भरे मनोरंजन से भरपूर इस शानदार सीरीज की ऑन एयर डेट के करीब आने के साथ ही प्रशंसक शो लेकर अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नही कर पा रहे।

इस रोमांचक सीरीज में उनके दोस्तों और परिवार से कई मेंबर्स गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे जो 16 एपीसोड्स वाली इस सीरीज में उनके राज खोलेंगे। मलाइका अरोड़ा के साथ मूविंग इन मलाइका 5 दिसंबर, 2022 से विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगा, सोमवार-गुरुवार के डेली एपिसोड में दर्शक उन्हें और करीब से जान सकेंगे।

तो मलाइका अरोड़ा के जीवन का एक नया साइड एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए जिसकी शुरुआत 5 दिसंबर, सोमवार-गुरुवार से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार पर होने वाली है।

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close