कोरोना की दूसरी लहर पूरे देश में तबाही मचा रही है। सभी राज्यों में तेजी से केस बढ़ रहे हैं। इस वजह से राज्य सरकार और स्थानीय प्रशासन को कई जगहों पर कर्फ्यू लगाना पड़ रहा है। महाराष्ट्र में हालत सबसे ज्यादा खराब है। यहां पिछले 24 घंटे में 67 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले मिले हैं। कोरोना संक्रमण को काबू में करने के लिए महाराष्ट्र सरकार ने इन दिनों कर्फ्यू लगा रखा है। लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की जा रही है। इस बीच मलाइका अरोड़ा अपने कुत्ते को घुमाने के लिए बाहर निकली थी। इस दौरान कई लोग उनका वीडियो बनाने लगे यह देख उन्हें गुस्सा आ गया।

वीडियो बनता देख बड़बड़ाते हुए निकल गई

मलाइका अरोड़ा बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी फिटनेस के सभी दीवाने हैं। इसी वजह से मलाइका सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। कई बार उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस से जुड़े वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। जिम जाते हुए या जिम से आते हुए भी मलाइका कई बार अपने फैंस से मिल लेती हैं। हाल ही में अपने कुत्ते को घुमाने के लिए घर से बाहर निकली थी। इसी दौरान कई लोग उन्हें मिल गए और उनका वीडियो बनाने लगे। वीडियो बनता देख मलाइका को गुस्सा आ गया और वो बड़बड़ाते हुए वहां से चली गई।

सगाई की उड़ी थी अफवाह

मलाइका कुछ दिन पहले ही अपनी एक पोस्ट में अंगूठी पहने नजर आई थीं। उनके हाथ में अंगूठी देखकर कई लोगों ने उन्हें सगाई की बधाई भी दी थी। हालांकि, उनकी यह अंगूठी सगाई की नहीं थी। उन्होंने एक ब्रांड का प्रमोशन करते हुए ये फोटो शेयर की थी। पोस्ट के साथ कैप्शन में मलाइका ने लिखा था, "कितनी प्यारी अंगूठी है। मुझे ये बहुत पसंद हैं। यहां से खुशियों की शुरुआत हो रही है। अगर आप भी अपनी जिंदगी में प्यार के लिए कोई योजना बना रहे हैं तो ये सगाई के लिए यह अंगूठी बहुत अच्छी है।"

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags