Sameer Wankhede Marathi actress wife Kranti Redkar । मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले की जांच करने वाले एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एनसीपी नेता नवाब मलिक बीते कई दिनों से सनसनीखेज आरोप लगा रहे हैं। लेकिन अब इन आरोपों का जवाब देने के लिए समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर सामने आ गई है। समीर वानखेडे की पत्नी मराठी फिल्मों की अभिनेत्री है और आज उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एनसीपी नेता नवाब मलिक को तेज तर्रार जवाब दिया है।

Kranti Redkar – wiki, Age, Education, Career, Family, Awards, Facts & More

आपको बता दें कि सोमवार को नवाब मलिक ने सोशल मीडिया पर समीर वानखेडे का जन्म प्रमाण पत्र शेयर करते हुए हुए इसे फर्जी बताया था। साथ ही आरोप लगाया था कि नवाब मलिक मुस्लिम है और उन्होंने दो शादियां की थी। इसके अलावा नवाब मलिक ने यह भी आरोप लगाया था कि समीर वानखेडे ने फर्जी प्रमाणपत्रों के आधार पर नौकरी हासिल की थी।

Kranti Redkar - Wikipedia

क्रांति रेडकर ने दिया करारा जवाब

अब समीर की पत्नी क्रांति रेडकर ने इस मामले में नवाब मलिक को जवाब देते हुए अपनी शादी की तस्वीरें भी शेयर की है और कहा कि हम दोनों ही हिंदू हैं और सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। क्रांति ने कहा कि समीर के पिता भी हिन्दू हैं। उन्होंने मेरी मुस्लिम सास से शादी की थी, जो अब इस दुनिया में नहीं हैं. समीर की पिछली शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत हुई थी। उनका तलाक 2016 में हो गया था. हमारी शादी हिन्दू मैरिज एक्ट के तहत 2017 में हुई थी।

I am proud of him': 'Kombdi Palali' star Kranti Redkar on her husband, NCB  officer Sameer Wankhede's high profile drug cases

पत्नी क्रांति बोले, मेरे पति झूठे नहीं हो सकते

पति समीर वानखेडे का बचाव करते हुए क्रांति रेडकर ने कहा कि मेरे पति झूठे नहीं हो सकते हैं। मैं उन्हें 17 साल की उम्र से जानती हूं। हम साथ-साथ बड़े हुए हैं, यही कारण है कि छोटी उम्र से ही समीर की ईमानदारी और आत्मविश्वास के बारे में जानती हूं। क्रांति ने कहा कि कोई भी आदमी ऐसे ही सफल नहीं होता है, उसमें बहुत मेहनत लगती है। मैंने समीर की फटी हुई कमीज, गंदे जूते, उसके हाथों पर खरोंच और खून बहता देखा है।''

पति की ईमानदारी पर सवाल उठाएंगे तो चुप नहीं रहूंगी

पत्नी क्रांति रेडकर ने आगे कहा कि जब कोई मेरे पति की ईमानदारी पर सवाल उठाएगा तो वह चुप नहीं रहेगी। 39 वर्षीय अभिनेत्री और समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर ने बताया कि उनके पति ने उनसे पहले ही कहा था कि उन्हें भविष्य में इस तरह के आरोपों के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि वह जिस तरह का काम करते हुए है, उसमें बहुत खतरा है। क्रांति ने कहा कि हमें साजिश के तौर पर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और हमारे परिवार को जान से मारने की धमकियां मिल रही है।

Posted By: Sandeep Chourey