Mirzapur 3: मिर्जापुर वेब सीरीज दर्शकों के दिलों में बस चुकी है। दर्शक इस सीरीज की आगे की कहानी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मिर्जापुर के गुड्डू भैया यानी की अली फजल ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर कर सोशल मीडिया खलबली मचा दिया है। इस पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार मिर्जापुर की लड़ाई काफी खौफनाक होने वाली है। पहले दोनों सीजन की कहानी भी काफी शानदार रही है। अब तीसरे सीजन की अपडेट जानने के लिए फैंस काफी बेताब हैं। अब इस वेब सीरीज में कुछ धमाल होने वाला है। बता दें कि अली फजल ने कुछ देर पहले ही एक पोस्टर साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

अली फजल ने शेयर किया पोस्टर

अली ने जो पोस्टर शेयर किया है इसमें वे एक काली हुडी पहने नजर आ रहे हैं। जिसमें उनका धुंधला सा चेहरा दिखाई दे रहा है। लेकिन उन्होंने यह साफ कर दिया है कि यह फोटो सिर्फ एक फैन आर्ट है। मतलब कि इसके पीछे मेकर्स नहीं बल्कि फैन की कलाकारी है। ये पोस्टर ऑफिशियल नहीं है। लेकिन प्रशंसक किसी भी तरह से इस फिल्म के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड हैं। यह पोस्टर फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं है। अली के शेयर किए गए मिर्जापुर के इस पोस्टर पर मिर्जापुर 3 कमिंग सून भी लिखा हुआ है। साथ ही इस पर मिर्जापुर के सभी फेमस कलाकारों का नाम भी लिखा हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

ईशा गुप्ता ने भी किया कमेंट

इस पोस्टर पर कमेंट करते हुए ईशा गुप्ता ने भी लिखा है कि गुड्डू भैया। इसके साथ ही उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है। वहीं अली के फैंस ने भी इस पोस्टर पर तरह-तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि नाम ही ब्रांड है मिर्जापुर। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि वाह गुड्डू भैया भौकाल मचा दियो। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि कितना इंतजार करना पड़ेगा गुड्डू भैया। बता दें कि इससे पहले भी अली फजल ने एक पोस्टर शेयर किया था। जिसके कैप्शन में अली ने लिखा था कि समय शुरु होता है अब, तैयारी, रिहर्सल, रीडिंग। इसे चालू रखें। लाठी लक्कड़ नहीं अब जूते और बंदूके चलेंगी। लगाओ हाथ कमाओ कंटाप। गुड्डू आ रहे हैं अपने आप।

View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close