Moving In With Malaika: मलाइका अरोड़ा का मोस्ट अवेटेड शो मूविंग इन विद मलाइका रिलीज हो गया है। इसी के साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो गया। वहीं इस शो की शुरुआत में अपना इंट्रो देते हुए कहा कि मलाइका नाम का मतलब होता है एंजल। मैं एंजल नहीं हूं। मैं डिजायर वुमन हूं। लोग शायद सही कहते हैं। अपने लुक्स के साथ-साथ मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार मलाइका ने अपने शो में एक्स हसबैंड अरबाज खान से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं और इमोशनल भी हुई हैं। मलाइका ने इस शो की शुरुआत बिकिनी अवतार से की।

मलाइका की पर्सनल लाइफ

मलाइका ने इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बातचीत की है। उन्होंने अपने कार एक्सीडेंट का वो किस्सा शेयर किया, जब उन्हें लगा था कि वे नहीं बचेंगी, लेकिन होश आने के बाद उन्होंने फैसला लिया कि वे अपनी जिंदगी को और भी खुलकर जीना शुरू करेंगी। मलाइका ने कहा कि मेरी लाइफ में कई एक्सीडेंट्स हुए हैं, पिछला वाला कार में था। हर एक्सीडेंट ने मुझे कुछ न कुछ सिखाया है। अपने तलाक पर बात करते हुए मलाइका ने फराह खान से कहा कि तलाक के फैसले में उन्हें अपने बेटे अरहान से पूरा सपोर्ट मिला। इसके आगे मलाइका ने कहा कि उन्होंने अपनी लाइफ में हमेशा सही फैसले लिए हैं।' इतना बोलते ही मलाइका रो पड़ीं। वहीं फराह ने कहा कि तुम तो रोते हुए भी खूबसूरत लगती हो।

अरबाज ने दिया साथ

एक्सीडेंट पर बात करते हुए मलाइका ने आगे कहा, 'उस वक्त मुझे ऐसा लगा कि मैं अब अपने बेटे को कभी नहीं देख पाउंगी। मैं गई, लेकिन कुछ घंटों बाद होश आया, कुछ देर के लिए दिखना भी बंद हो गया था। मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया, मेरी सर्जरी हुई। उसके बाद आंख खुलने के बाद जो पहला इंसान मेरे सामने था वो था अरबाज। कुछ देर के लिए मुझे लगा मैं अपने अतीत में वापस चली गई हूं। उस वक्त अरबाज जिस तरह मेरे साथ थे। वो चीज मेरे दिल तक पहुंची।' बता दें कि मलाइका ने अपना नया शो शुरू किया है जिसका नाम मूविंग इन विद मलाइका। इस शो में मलाइका की लाइफ के कुछ अनसुने पहलू सुनने को मिलेंगे।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close