तेलुगु फिल्म के कलाकार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अब अलग हो गए हैं। दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते खत्म होने का ऐलान किया। सामंथा तब से सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं, लेकिन नागा सक्रिय नहीं थे। हालांकि अब एक्टर की वापसी हो गई है। तलाक लेने के बाद उनका पहला पोस्ट सामने आया है।

ट्विटर पर किया पोस्ट

नागा चैतन्य ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने तेलुगु फिल्म 'अनुभवविंचु राजा' की टीम को शुभकामनाएं दी हैं। नागा ने शीर्षक सॉन्ग साझा किया और लिखा कि ये रहा #AnubhavinchuRaja का मस्ती भरा टाइटल ट्रैक https://youtu.be/19me5pGFHLs पूरी टीम को बधाई।

दोनों ने इंस्टाग्राम पर दी तलाक की जानकारी

नागा और सामंथा ने तलाक लेने का फैसला सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने एक संयुक्त बयान में लिखा था कि बहुत विचार-विमर्श करने के बाद चाई और मैंने अपने रास्ते पर चलने के लिए पति-पत्नी के रूप में अलग होने का फैसला किया है। हम सौभाग्यशाली हैं कि एक दशक से अधिक की दोस्ती हमारे रिश्ते का मूल हिस्सा थी। हमें विश्वास है कि हमारे बीच हमेशा एक स्पेशल रिलेशन रहेगा। हम अपने प्रशंसकों, शुभचिंतकों और मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस कठिन समय के दौरान हमारा सपोर्ट करें। हमें आगे बढ़ने के लिए जरूरी प्राइवेसी दें। आपके समर्थन के लिए धन्यवाद।

ये माया चेसावे के सेट पर हुई दोनों की मुलाकात

सामंथा और चैतन्य की मुलाकात 2010 में गौतम मेनन की फिल्म 'ये माया चेसावे' (Ye Maaya Chesave) के सेट पर हुई थी। कुछ समय तक दोनों ने डेट किया। फिर 6 अक्टूबर 2017 को गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में वेबसीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 2' में नजर आई थीं। वहीं साई पल्लवी के साथ नागा की फिल्म 'लव स्टोरी' 30 सितंबर 2021 को रिलीज हुई।

Posted By: Shailendra Kumar