एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) इस साल काफी चर्चाओं में चल रही हैं। पहले पूर्व पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अलग होने के कारण सुर्खियों में थीं। फिर एक्टर यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) से रिलेशन और बेटे को जन्म देने के कारण छाई रहीं। अब नुसरत से अगल होने के बाद पहली बार निखिल न खुलकर सामने आए है। उन्होंने अभिनेत्री के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है।

निखिल जैन आरोपों को किया खारिज

पेशे से बिजनेसमैन निखिल जैन ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी एक्स वाइफ नुसरज जहां से बेहद प्यार करते हैं। बता दें नुसरत ने निखिल से अलग होने के बाद उनपर कई आरोप लगाए थे। इनमें एक आरोप था कि जैन बाइसेक्शुअल हैं। हालांकि इंटरव्यू में निखिल जैन ने नुसरत जहां द्वारा लगाए आरोपों को खारिज कर दिया। कहा कि मेरे ऊपर गलत आरोप लगाए गए हैं।

तुर्की में थी डेस्टिनेशन वेडिंग

नुसरत जहां ने जून 2019 में तुर्की के बोर्डम में निखिल जैन के साथ डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। हालांकि एक साल के अंदर ही दोनों के बीच अनबन हो गई। इसके बाद नुसरत निखिल से अलग हो गईं। उन्होंने इस शादी को मानने से इनकार कर दिया।

अगस्त में दिया बेटे को जन्म

टीएमसी सांसद ने कहा कि उनकी शादी तुर्की में हुई और विशेष विवाह अधिनियम के तहत भारत में पंजीकृत नहीं थी। इसलिए यह विवाह भारत में कानूनी रूप से मान्य नहीं था। इसके बाद नुसरत जहां बंगाली फिल्मों के अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगीं। अगस्त के महीने में नुसरत जहां ने बेटे को जन्म दिया। इस लड़के के पिता यश दासगुप्ता हैं। जिसका नाम कपल ने यीशान दासगुप्ता रखा है।

Posted By: Sandeep Chourey