कोलकाता Nusrat Jahan Baby Boy । बांग्ला फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर आज नया मेहमान आया है। नुसरत जहां ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक Nusrat Jahan को बीती रात अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और उन्हें यश दासगुप्ता अस्पताल लेकर पहुंचे थे। गौरतलब है कि नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर के बीच उनका पति के साथ विवाद भी काफी सुर्खियों में बना था। Nusrat Jahan का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें जब सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो उन दोनों के बयान भी मीडिया में सुर्खियां बटोरने लगे। नुसरत जहां ने अपनी शादी को अवैध बताया दिया था। नुसरत जहां ने दावा किया था कि बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ उनकी शादी भारत में वैध नहीं है। नुसरत ने साथ ही पति निखिल पर आरोप लगाया कि वह गैर कानूनी तरीके से मेरे बैंक खातों से पैसे निकालता है।

पति निखिल ने भी लगाए सनसनीखेज आरोप

नुसरत जहां के आरोपों पर पति निखिल ने भी कहा कि मेरे और नुसरत में कभी भावनात्मक संबंध नहीं रहे। नुसरत जहां के गर्भवती होने की खबरों ने निखिल जैन ने यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि नुसरत के गर्भ में पल रहा बच्चा मेरा नहीं है। हालांकि प्रेगनेंसी के दौरान नुसरत का पूरा फोकस अपने बच्चे पर रहा और किसी भी तरह के सवालों से बचती नजर आई।

साल 2019 में निखिल से की थी शादी

गौरतलब है कि Nusrat Jahan ने साल 2019 में तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी, लेकिन यह शादी ज्यादा समय नहीं चल पाई और दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आने लगी। इस बीच नुसरत की फिल्म 'SOS कोलकाता' अपने को-एक्टर यश दासगुप्ता के साथ अफेयर की खबरें सामने आने लगी और राजस्थान ट्रिप की उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी। यश दासगुप्ता भी बंगाली सिनेमा का चर्चित नाम हैं और बॉलीवुड व बंगाली सिनेमा में काम कर चुके हैं।

Posted By: Sandeep Chourey