इंडियन टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी को सभी जानते हैं। उनका असली नाम मुनमुन दत्ता है, लेकिन अधिकतर फैंस उन्हें बबीता जी के नाम से ही जानते हैं। इस कॉमेडी शो में मुनमुन अय्यर की पत्नी बबीता जी का किरदार निभाती हैं। वो सोसायटी की सबसे स्टाइलिश महिला हैं। टीवी सीरियल में स्टाइलिश महिला का किरदार निभाने वाली मुनमुन असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं। हालांकि, इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने कई तरह की परेशानियां झेली हैं। यहां हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कड़वे अनुभवों के बारे में बता रहे हैं।

वेलेंटाइन्स डे पर बॉयफ्रेंड से हुआ था विवाद

साल 2008 में मुनमुन अपने काम के लिए नहीं जानी जाती थी, लेकिन एक गलत वजह से वो काफी चर्चा में रही थी। वेलेंटाइन डे के दिन उनके बॉयफ्रेंड अरमान कोहली ने उनके साथ मारपीट की थी। मारपीट के बाद यह मामला पुलिस तक पहुंचा था। मुनमुन की शिकायत के बाद इस मामले में कोर्ट में भी सुनवाई हुई थी। बाद में अरमान ने फाइन भरा था और अपने खरबा बर्ताव के लिए उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी।

जल्द ही हो गया था ब्रेकअप

करियर की शुरुआत में मुनमुन दत्ता को काफी संघर्ष करना पड़ा था। शुरुआत में न तो उन्हें सफलता मिल रही थी और न ही उनका नीजी जीवन अच्छा चल रहा था। फिल्म एक्टर अरमान कोहली संग उनका रिश्ता बहुत ज्यादा दिनों तक नहीं चला। वेलेंटाइन्स डे के मौके पर मारपीट की घटना के बाद मुनमुन और अरमान का ब्रेकअप हो गया था। अरमान के गुस्सैल और आक्रामक स्वभाव की वजह से यह रिश्ता जल्द ही टूट गया था।

बचपन में भी हुई थी शोषण का शिकार

मुनमुन दत्ता ने कुछ महीने पहले अपने साथ हुई शोषण की घटनाओं का जिक्र किया था। उन्होंने अपने कजिन, अंकल और शिक्षक के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था कि उनके अंकल उनका शोषण करते थे और किसी से न बताने को कहते थे। उनके कजिन जिन्होंने उन्हें पैदा होते हुए देखा था वो भी उनके 13 साल के होने पर उनके शरीर को छूना चाहते थे। मुनमुन ने अपने शिक्षक के बारे में भी बताया था, जिसने उनकी अंडरपैंट में हाथ डाला था और लड़कियों को सजा देने के लिए उनकी ब्रा स्ट्रिप खींचता था।

मर्दों से होने लगी थी नफरत

अपने साथ हुई इन सभी घटनाओं के बारे में लिखते हुए बबीता जी ने यह भी बताया था कि इन घटनाओं के बाद उनके अंदर मर्दों को लेकर एक अजीब सी नफरत पैदा होने लगी थी। उन्हें लगता था कि ये लोग अपराधी है।

Posted By: Navodit Saktawat

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags