Payal Rohatgi Mehendi: कंगना रनौत के 'लॉकअप' शो में नजर आ चुकी 'पायल रोहतगी', 'संग्राम सिंह' के साथ जल्दी ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 9 जुलाई को पायल और संग्राम सात फेरे लेंगे। दोनों की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। पायल के मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ चुके हैं। उनके इस फंक्शन में परिवार और कुछ खास दोस्त ही दिखाई दे रहे हैं। पायल रोहतगी, संग्राम सिंह के साथ आगरा में शादी कर रही हैं। इस शादी में सिर्फ उनके परिवार के लोग ही शामिल होंगे। शादी के बाद दिल्ली में दोनों 14 जुलाई को रिसेप्शन रख रहे हैं। और दूसरा रिसेप्शन मुंबई में आयोजित करने वाले हैं।

पायल रोहतगी का मेहंदी फंक्शन

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह 12 साल से रिलेशनशिप में हैं। और अब दोनों जल्दी ही सात फेरे लेकर पति-पत्नी बनने वाले हैं। पायल की मेंहदी फंक्शन की तस्वीरों और वीडियोज में पायल को मेहंदी लगाते हुए देखा जा सकता है। उनके चेहरे पर खुशियां साफ दिखाई दे रही है। उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है जिसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। वीडियो में उनके परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही फंक्शन को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। पायल ने अपनी इस मेहंदी सेरेमनी की फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की है। फैंस भी उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

संग्राम ने किया था शादी के लिए प्रपोज

पायल की शेयर की गई इन पोस्ट पर फैंस भी उनको खूब बधाईयां दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि 'चमक दिख रही है पायल मैम के चेहरे पर।' वहीं एक और ने लिखा कि 'बधाई आप दोनों को।' एक अन्य यूजर ने लिखा कि 'शेरनी को शादी की बधाई।' एक ने लिखा कि 'फाइनली।' बता दें कि पायल रोहतगी हाल ही में कंगना रनौत के 'लॉकअप' शो का हिस्सा बनी थीं। पायल ने इसमें अपने गेम को काफी अच्छे से खेला था। इसी शो में संग्राम सिंह ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। संग्राम ने पायल से कहा था कि 'ये लॉकअप खत्म कर लो फिर हम शादी करेंगे।' साथ ही उन्होंने कहा कि 'इतनी धाकड़, इतनी स्वतंत्र, इतनी मजबूत लड़की को भैया मैं नहीं छोड़ना चाहता।'

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close