विरल भयानी 17 साल से मुंबई में मशहूर हस्तियों की तलाश में फोटो, किस्‍से जुटाने का काम कर रहे हैं। वह एक मजाकिया आदमी है। सेलिब्रिटीज को कैमरे में कैद करना उनका जुनून है। उन्होंने अपने पेशेवर जीवन की शुरुआत मीडिया में एक फोटो जर्नलिस्ट के रूप में की थी। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में भयानी ने कहा कि इस समय की सबसे चर्चित एक्ट्रेस उर्फी जावेद हैं। जैसे ही भयानी की टीम में से एक उसे देखता है, वे तस्वीरें लेने लगते हैं। इस अनुभवी फोटोग्राफर ने मुस्कुराते हुए कहा कि उर्फी की तस्वीर इस बाजार में सबसे ज्यादा पैसा कमा रही है। हालांकि कई लोग उस मॉडल एक्ट्रेस को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं, लेकिन उनकी तस्वीरें लिए बिना कोई रास्ता नहीं है। भयानी ने कहा कि एक दिन उन्होंने अपनी वेबसाइट और इंस्टाग्राम के लिए उर्फी की तस्वीर एडिट की। लेकिन उस तस्वीर को बेचने से उतना ही मुनाफा हुआ है। किसी भी तरह से, Urfio शीर्षक में अच्छा कर रहा है। पपराज़ो ने कहा, “हम बहुत तनाव में काम करते हैं। हमारे पास आराम करने का समय नहीं है। लेकिन सामने से हम जो कुछ भी देखते हैं वह बहुत कीमती होता है। मैं यही सब कर रहा हूं।"

पहले साइकिल से घूमते थे मुंबई में

उन्होंने कहा कि उन्हें बॉलीवुड सितारों की सभी बेहतरीन तस्वीरें दुनिया के सामने पेश करनी हैं। इसके लिए वह ऑटो या साइकिल से पूरे मुंबई का भ्रमण किया करते थे। और अब उन्हें पूरी दुनिया जानती है, उनके द्वारा खींची गई तस्वीरों को भी विभिन्न मीडिया द्वारा करोड़ों रुपये में खरीदा जाता है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में काम करके टीम हुई बीमार

उनके लिए इस समय और भी कई फोटोग्राफर काम कर रहे हैं। भयानी की टीम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के दौरान पूरी रात रुकी रही। तीन दिनों तक खाना-पीना भूल जाने के बाद, कैमरे में 'बिग' शादी को कैद करने की कोशिश में तीनों कैमरामैन बीमार पड़ गए। भयानी ने इस घटना को "दुखद" बताया। हालांकि यह भी सच है कि आम लोगों ने अपनी मेहनत का फल तो पहले ही अपने फेवरेट स्टार कपल की शादी की तस्वीरें देख ही लिया है। अभी किस स्टार की फोटो सबसे ज्यादा दामों में बिक रही है, इसका जवाब उन्‍होंने दिया कि उर्फी जावेद।

Posted By: Navodit Saktawat

  • Font Size
  • Close