मुंबई। करीना कपूर की मैनेजर पूनम दमानिया ने लंबे समय बाद एक्ट्रेस की नौकरी छोड़ दी है। पूनम लगभग 10 सालों से करीना कपूर के साथ रेशमा शेट्टी की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी मैट्रिक्ससे जुड़ी थी। खबरों की मानें तो पूनम ने पिछले महीने ही करीना की कंपनी छोड़ दी थी। करीना की कंपनी छोड़ते ही पूनम ने प्रतिद्वंद्वी सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (KWAN) ज्वाइन कर ली है।

बता दें कि, पूनम दमानिया करीब 10 साल से करीना कपूर की मैनेजर थीं। वे करीना कपूर के तमाम वर्क कमिटमेंट्स हैंडल करती थीं। इनमें एंडोर्समेंट डील, फिल्मों की डेट, फोटोशूट, मैग्जीन शूट, ग्लैमरस तस्वीरों के साथ ही साथ सैफ अली खान और तैमूर से जुड़े प्रोजेक्ट्स पर भी काम करती थीं। पूनम और करीना आपस में बहुत अच्छी बॉउंडिंग शेयर करती हैं। इसलिए यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी छोड़ने के बाद भी करीना और पूनम के व्यक्तिगत रिश्ते पर कोई आंच नहीं आएगी। बता दें कि, पूनम अक्सर करीना और उनकी फैमिली वेकेशन की फोटोज और उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी नजर रखती थीं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पूनम और करीना की कंपनी के बीच पिछले कुछ समय से डिफरेंस देखने को मिल रहे थे। इस वजह से पूनम ने कंपनी छोड़ दी। खबरें आ रही है कि पूनम अपनी टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी खोल सकती हैं। वहीं, कुछ मीडिया हाउस तो यह भी कह रहे हैं कि पूनम ने सेलिब्रिटी मैनेजमेंट एजेंसी क्वान (KWAN) ज्वाइन कर ली है। पूनम बतौर सीनियर पार्टनर क्वान में शामिल हुई हैं।