हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल दोबारा मां बनने वाली हैं। यह खुशखबरी खुद ईशा ने फैंस के साथ अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। इस बीच ईशा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ईशा अपनी बेटी राध्या के साथ नजर आ रही हैं। ईशा ने यह तस्वीरे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

लावणी में नजर आईं मां-बेटी

बड़े पर्दे से दूर ईशा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, वे सभी बेटी राध्या के एनुअल डे फंक्शन की बताई जा रही हैं। इन तस्वीरों मे वे बेटी राध्या संग एन्जॉय और डांस करती नजर आ रही हैं। एनुअल डे फंक्शन में बेटी राध्या और ईशा की डांस परफॉर्मेंस सभी को बहुत पसंद आई। वायरल फोटो में ईशा और राध्या ने ग्रीन और रेड कलर की लावणी साड़ी पहन रखी हैं। साड़ी के अलावा मां और बेटी का मेकअप भी काफी कुछ एक जैसा ही दिखाई दे रहा है।

ईशा ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

बेटी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए ईशा ने लिखा है कि- 'मम्मी के साथ राध्या की फर्स्ट स्टेज परफॉर्मेंस।' इस फोटो में बेटी राध्या मां ईशा की गोद में बैठी नजर आ रही है। मम्मी के साथ मैचिंग ड्रेस में नजर आ रही राध्या की क्यूटनेस का कोई जवाब नहीं। इसके अलावा दूसरी तस्वीर में ईशा बेटी राध्या को गोद में लेकर डांस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि राध्या एक साल की हो चुकी है।

ईशा ने कहा...

ईशा से जब बेटी के डांसिंग करियर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'मैं चाहती हूं कि सबकुछ एकदम परफेक्ट हो। अभी, राध्या किसी भी तरह का डांस सीखने के लिए बहुत छोटी हैं। मैं चाहती हूं कि वह अपने बचपन का आनंद ले और बाद में आगे बढ़ने और करियर के बारे में प्लान करें। बड़े होने के बाद राध्या खुद तय करेगी कि उसे डांसर बनना है या एक्टर! वह जो भी तय करेगी भरत और मैं उसका सपोर्ट करेंगे।'

बता दें कि ईशा अपनी मां हेमा मालिनी की तरह ही एक बेहतरीन डांसर हैं। हम सभी जानते हैं कि ईशा देओल एक प्रशिक्षित ओडिसी नृत्यांगना हैं और कई बार अपनी मां के साथ नृत्य गाथाओं में प्रस्तुति दे चुकी हैं। एक्ट्रेस ने साल 2012 में बिजनेस मैन भरत तख्तानी से शादी की थी। शादी के बाद एक्ट्रेस अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं।

Posted By: