'वूमनिया' टाइटल प्रीतिश नंदी की कंपनी के पास था और अनुराग कश्यप उनसे यह लेना चाह रहे थे। अुनराग ने अपनी फिल्म की घोषणा अजीब ढंग से की थी और ट्वीट भी प्रीतिश नंदी को निशाने पर लेते हुए किया था। अब प्रीतिश नंदी ने अनुराग को जवाब दिया है।

अनुराग ने लिखा था 'तो हमने तय किया है प्रीतिश नंदी को हम एक करोड़ की रंगदारी नहीं देंगे। अब वो इस टाइटल पर बैठ सकते हैं और इसे सेंक सकते हैं। इस उम्मीद में कि इससे उनकी कंपनी का कुछ तो भला होगा।'

प्रीतिश का इस बारे में कहना है 'अनुराग और मेरी 20 साल से कोई बात नहीं हुई है। हां, हम प्रीतिश नंदी कम्यूनिकेशन्स के तहत एक फिल्म जरूर बना रहे हैं जिसका नाम 'वूमनिया'। इस वजह से यह नाम किसी को देने या बेचने का सवाल ही नहीं होता। मैं उस इंसान से कुछ कैसे मांग सकता हूं जिससे मैंने 20 साल से बात ही नहीं की।'

इससे पहले अनुराग ने एक और ट्वीट में लिखा था 'हम तापसी पन्नू, भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म शुरू कर रहे हैं और नाम तय किया 'सांड की आंख'।' सांड की आंख... जी हां, यही नाम है अनुराग कश्यप की अगली फिल्म का। इसमें तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर काम कर रही हैं। यह वही फिल्म है जिसे पहले 'वुमनिया' पुकारा जा रहा था। बता दें कि इसके नाम को लेकर खासे पंगे हुए। आखिर में मामला नाम बदलने पर खत्म हुआ।

फिल्म की शूटिंग 10 तारीख से शुरू हुई है। इसे तुषार हीरानंदानी निर्देशित कर रहे हैं। यह फिल्म यूपी में रहने वाली शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर की है। इस फिल्म की तैयारी लंबे समय से चल रही थी लेकिन यह शुरू नहीं हो पा रही थी। बीच में तो यह भी कहा जाने लगा कि फिल्म बंद हो गई है। फिर अनुराग कश्यप ने इन अफवाहों को हटाते हुए कहा था कि 10 फरवरी का फिल्म शुरू कर देंगे और ऐसा ही होने जा रहा है।

Posted By: