Priyanka Chopra and Nick Jonas Net Worth: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस मोस्ट ट्रेडिंग कपल्स में एक हैं। दिसंबर 2018 में उन्होंने शादी की। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पति के सरनेम को हटा दिया। जिसके बाद दोनों कपल के बीच तलाक की अफवाह उड़ने लगी। हालांकि बाद में पता चला कि यह जोनर्स ब्रदर्स के शो का हिस्सा था। प्रियंका इस इंस्टाग्राम पर एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया। जिसमें वह निक और उनके भाइयों का मजाक उडा रही हैं। देसी गर्ल भारत ही नहीं विदेशों में अपने टैलेंट का जलवा बिखेर रहीं हैं। वहीं निक जोनस भी अपने प्रोफेशन में सक्सेफुल हैं। आइए जानते हैं दोनों पवर कपल की नेट वर्थ कितनी है।

फोर्ब्स इंडिया लिस्ट में शामिल

फोर्ब्स इंडिया की 2019 सेलिब्रिटी 100 की लिस्ट में प्रियंका ने 23.4 करोड़ रुपये की सालाना इनकम के साथ 14 वां स्थान हासिल किया था। यह पैसा मुख्य रूप से दो फिल्मों - 'द स्काई इज पिंक' और 'इजंट इट रोमांटिक' से आया है।

हॉलीवुड में करियर

प्रियंका चोपड़ा का हॉलीवुड करियर भी टॉप पर है। फिल्म 'बेवॉच' और अमेरिका टीवी शो 'क्वांटिको' ने उनके विश्वभर में फेमस बना दिया है। क्वांटिको के प्रति एपिसोड के लिए एक्ट्रेस ने 3 करोड़ रुपए फीस ली है। अब प्रियंका की मैट्रिक्स-4 22 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है।

स्टेज परफॉर्मेंस

प्रियंका चोपड़ा जोनस किसी भी स्टेज परफॉरमेंस के लिए करीब 4-5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

बॉलीवुड करियर

एक रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा प्रति फिल्म लगभग 12 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं। जिससे वह बॉलीवुड में सबसे अधिक पैसा पाने वाली एक्ट्रेस हैं।

फिल्म निर्माण कंपनी

प्रियंका चोपड़ा ने 2015 में फिल्म निर्माण कंपनी पर्पल पेबल पिक्चर्स (पीपीपी) की स्थापना की। जिसमें लेखक, निर्देशक, अभिनेताओं और तकनीशियनों जैसी युवा प्रतिभाओं की टीम है। प्रोडक्शन हाउस ने कुछ शानदार फिल्में बनाई हैं। जिसमें 2016 की ड्रामा-कॉमेडी 'वेंटिलेटर' शामिल है, जिसने तीन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते हैं। वहीं मूवी द स्काई इज पिंत भी उनके प्रोडक्शन हाउस के तहत रिलीज हुई है। Meaww वेबसाइट के अनुसार एक्ट्रेस की कंपनी की सालाना इनकम करीब 344.1 करोड़ है।

इंस्टाग्राम और ब्रांड एंडोर्समेंट

ब्रांड एंडोर्समेंट पर भी प्रियंका चोपड़ा की अच्छी पकड़ है। वह इंस्टाग्राम पर स्पॉन्सर्ड पोस्ट पर 1.80 करोड़ रुपए चार्ज करती है। वहीं एक्ट्रेस का न्यूयॉर्क में रेस्टोरेंट भी है।

निक जोनस की कमाई और कुल संपत्ति

निक जोनस ने बैंड ग्रुप जोनस ब्रदर्स से करियर की शुरुआत की है। निक ने 2013 में सोलो म्यूजिक में हाथ अजमाया था। एक्टर और सिंगर निक जोनस के सॉन्ग म्यूजिक चार्ट में टॉप पर रहते हैं। वह टकीला बैंड Villa One के को-ऑनर भी हैं। सेलेब्ट्री नेट वर्थ के अनुसार निक जोनस की कुल कमाई 50 मिलियन डॉलर है। शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक ने लॉस एंजलिस में 144 करोड़ का घर खरीदा है, जो 20 हजार स्कवैयर फीट में बना है। एक्ट्रेस इनवेस्टर भी हैं। देसी गर्ल ने डेटिंग एप Bumble में निवेश किया है। जिसके 100 मिलियन यूजर्स हैं। पावर कपल के पास लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है।

Posted By: Sandeep Chourey