Priyanka Chopra Divorce News: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम हटा दिया है। इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस, निक जोनस (Nick Jonas) से तलाक लेने वाली हैं। लोगों को कहना है कि प्रियंका और निक के रिश्तों में दरार आ गई है। सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ट्रेंड कर रहे हैं। इस पूरे मामले पर अभिनेत्री और उनकी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) का रिएक्शन सामने आया है। दोनों ने चुप्पी तोड़ सच बताया है।

निक जोनस ने शेयर किया वीडियो

निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले अपना वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है। इसमें निक बाइसेप्स एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। वह तमाम अफवाहों की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कमेंट कर बताया कि वह जिंदगी भर पति के साथ रहना चाहती हैं। वह उनकी बांहों में मरना चाहती हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने किया कमेंट

निक ने वीडियो पर प्रियंका चोपड़ा ने कमेंट किया, गजब! मैं तुम्हारी बांहों में मरना चाहती हूं। उन्होंने आंखों में प्यार और दिल वाले इमोजी भी बनाए। अभिनेत्री के इस कमेंट से साफ हो गया कि दोनों कपल अलग नहीं होंगे। निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं। एक्ट्रेस के कमेंट देख फैंस को खुशी मिली है। हजारों लोगों ने कमेंट को लाइक और उसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मधु चोपड़ा ने दी प्रतिक्रिया

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने तलाक पर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने इस खबर को बकवास बताया है। कहा कि अफवाहें न फैलाएं, दोनों के बीच सब कुछ सही है। बता दें निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी को तीन साल हो गए हैं। 1 दिसंबर 2021 को दोनों ने जोधपुर में हिंदू और ईसाई रीति रिवाज से शादी की थीं।

मलाइका और सामंथा ने भी हटाया सरनेम

इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने अपने पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक के पहले अकाउंट से 'खान' शब्द हटा दिया था। वहीं साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी, एक्टर नागा चैतन्य से अलग हो गई है। उन्होंने ने भी सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल दिया है।

Posted By: Arvind Dubey