Priyanka Chopra ने18 जुलाई को प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा और पति निक जोनस के साथ मिआमी में अपने जन्मदिन का जश्न मनाया था। जन्मदिन की तमाम वायरल तस्वीरों में से एक तस्वीर ऐसी भी थी, जिसकी वजह से यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। वो एक तस्वीर में सिगरेट पीते हुए नजर आ रही थीं। अब उनकी बहन परिणीति चोपड़ा ने इस बारे रिएक्ट किया है।

प्रियंका चोपड़ा अभी अपनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का प्रचार करने के लिए शहर-शहर घूम रही हैं। ऐसे ही एक इवेंट में जब उनसे प्रियंका के सिगरेट पीने के बारे में पूछा गया तो वे बोलीं 'मैं तो सिर्फ यही कह सकती हूं कि इस बारे में मुझे कुछ भी बोलने का हक नहीं है, तो मैं कुछ नहीं कहूंगी'।

बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने परिवार और दोस्तों के साथ यॉट पर पार्टी की थी। पार्टी के दौरान प्रियंका सिगरेट पीती दिखी थीं और उनकी मां मधु चोपड़ा अपने दामाद निक जोनस सिगार पी रही थीं। यह तस्वीर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई क्योंकि दिवाली के मौके पर प्रियंका स्टेटमेंट दे चुकी हैं कि उन्हें अस्थमा है और उन्हें स्मोक से नफरत है। तब एक वीडियो शेयर कर प्रियंका चोपड़ा ने स्मोक फ्री दिवाली मनाने की अपील की थी। लोगों को पटाखे ना जलाने की सलाह देते हुए प्रियंका ने कहा था कि, दिवाली रोशनी, लड्डू और प्यार का त्योहार है प्रदूषण का नहीं। लेकिन, इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद प्रियंका को उनकी सलाह भारी पड़ती दिख रही हैं।

साल 2010 में भी प्रियंका ने एक ट्वीट किया और लिखा था- ''धूम्रपान बहुत भयानक है!!! Yuck!!!"। अब प्रियंका के उस ट्वीट को रीट्वीट कर समार्ट यूजर्स उनसे पूछ रहे थे 'आपको अस्थमा सिर्फ दिवाली पर होता है क्या।' वैसे इससे पहले अपनी शादी में जमकर आतिशबाजी करवाने को लेकर भी यूजर्स ने प्रियंका चोपड़ा को जमकर ट्रोल किया था।

View this post on Instagram

#priyankachopra #diwali

A post shared by Laughing Pill (@laughingpill1) on

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020