Pakistani पॉप सिंगर Rabi Pirzada पिछले साल अपने वीडियो में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देती नजर आई थीं, वो अब धर्म की राह पर आगे बढ़ती दिख रही हैं। राबी का एक न्यूड वीडियो कुछ दिन पहले लीक हो गया था इसके कारण उन्हें इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान करना पड़ा था। राबी अपने बोल्ड वीडियोज की वजह से भी चर्चा में रही हैं और विवादों से उनका पुराना नाता रहा है। 30 साल की यह पाकिस्तानी सिंगर अब अचानक धार्मिक हो गई हैं और काबा व मक्का की यात्रा पर गई हुई हैं।

Rabi ने वहां से अपनी एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है, हमें अपने धार्मिक कामों को भी सोशल मीडिया पर दिखाना चाहिए।

वहीं एक अन्य पोस्ट में वो काबा में नजर आ रही हैं जिसमें वो मक्का की ग्रैंड मस्जिद के बीच में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा है, ''मैं एक आर्टिस्ट हूं, मैं पेंट करती हूं, फोटोग्राफ्स लेती हूं और मैंने अपनी जिंदगी में कहीं एक भी ऐसी जगह नहीं देखी। मैंने सभी एंगल्स से तस्वीरें ली हैं और यह किसी भी तरह से 3डी या 2डी इफेक्ट नहीं देती। मुझे नहीं पता आप इसे समझेंगे या नहीं लेकिन यह करिश्मा है।''

बता दें कि पीरजादा ने पिछले साल नवंबर में ही शोबीज छोड़ने का ऐलान किया था। उन्होंने एक वीडियो में कहा था, ''मेरी गलतियां मेरे और मेरे अल्लाह के बीच में हैं, वो जानता है कि लोगों के दिलों में क्या है। वो दयालु है और माफ करने वाला है।''

अंतरंग वीडियो लीक होने के बाद पीरजादा ने इन्हें लीक करने वालों के खिलाफ पाकिस्तानी फेडरल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी में शिकायत की थी। बता दें कि उस समय रब्बी पीरजादा के बिना कपड़ों वाले वीडियो और तस्वीरें लीक हो गई थीं जो काफी वायरल भी हुई थीं। इसके बाद रब्बी को पाकिस्तानी लोगों की नाराजगी का सामना भी करना पड़ा था।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket