Ragini Khanna Fitness Secret । यों तो स्लिम और फिट रहने के ढेरों तरीके हैं, लेकिन हर शख्स अपने-अपने हिसाब से इन तरीकों को अपनाता है। हर शख्स के शरीर की क्षमता और एक्सरसाइज की जरूरत भी अलग-अलग होती है और फिटनेस चाहने वाला व्यक्ति इसे मनमुताबिक चुनता है। फिटनेस के बेहतरीन रूटीन के साथ ही नए सप्ताह की शुरुआत अगर फ्रेश ढंग से करनी हो और तन-मन को संतुलित बनाने का तरीका पता हो, तो फिर सोने पे सुहागा हो जाता है। कुछ ऐसा ही मानना है शरीर और दिमाग को फिट रखने के लिए जमकर पसीना बहाने वाली टेलीविजन की मशहूर अदाकारा रागिनी खन्ना का।

रागिनी की मानें तो सोमवार की सुबह को बेहतरीन ढंग से जी लेने के बाद यह पूरे हफ्ते की खुशी दे जाते हैं। ऐसे ही कुछ पलों को जीते हुए ससुराल गेंदा फूल की सुहाना ने हफ्ते भर की थकान को भूलकर सोमवार के मौसम को 'सुहाना' कहते हुए देश के अपने सोशल माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म कू ऐप पर अपनी फ्रेश लुक वाली तस्वीर पोस्ट करने के साथ कहा है:

“सोमवार की सुबह 🦚 मौसम सुहाना है।

सोमवार की सुबह का नजारा... सुबह की दौड़ के बाद बिजली का करंट लगता है ‍♀️। मैं इस लुक को केवल मेरे और मेरे के रूप में वैयक्तिकृत करती हूँ और इस लुक के लिए मेरा घर का नाम "आइंस्टीन" है। (बस खुद को बौद्धिक महसूस कराने की कोशिश कर रही हूँ 🧐)। यह मैं हूँ- पोस्ट रन-प्री शवासन।

#ItsMonday #RahoStyleMein”

रागिनी खन्ना की इस पोस्ट और साथ में शेयर की गई तस्वीर को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और वे भी कमेंट्स के माध्यम से उनकी बात पर सहमति जता रहे हैं।

दरअसल, काम-काज के चलते हफ्ते भर की थकान के बाद एक सुकून रहता है कि जल्द ही रविवार आएगा। इस बीच हफ्ते भर समय न मिल पाने के कारण इकलौते रविवार को निपटाने वाले कामों की लंबी-चौड़ी लिस्ट मन के भीतर समाए नोटपेड में लिखी जाने लगती है। लेकिन तकलीफ तो तब होती है, जब इन कामों को निपटाने के चक्कर में पूरा का पूरा रविवार ही निपट जाता है। इन सबके बावजूद उसी स्फूर्ति के साथ सोमवार का स्वागत करने की कला कई लोगों को खूब आती है, जिसके चलते एक नए हफ्ते की भागदौड़ भरी बागडोर को बेहतरी से संभालने की जिम्मेदारी निभाने लगते हैं।

Koo App

Posted By: Sandeep Chourey

  • Font Size
  • Close