मुंबई Raj Kundra Shilpa Shetty। अश्लील फिल्मों के निर्माण और कारोबार के आरोप में फंसे फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब पहली बार अभिनेत्री का बयान सामने आया है। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया में शेयर किए गए एक बयान में कहा है कि मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। साथ ही शिल्पा ने यह भी अपील की है कि शिल्पा बच्चों की ख़ातिर उन्हें अकेला छोड़ दिया जाए और गलत सूचनाओं के आधार पर कमेंट ना किए जाएं। गौरतलब है कि बीते सप्ताह मुंबई हाईकोर्ट में शिल्पा शेट्टी ने मीडिया रिपोर्ट्स को लेकर याचिका दायर करके रोक लगाने की मांग की थी।

पोस्ट में शिल्पा ने कही ये बात

इंस्टाग्राम पर शेयर पोस्ट में शिल्पा शेट्टी ने लिखा कि - हां, बीते कुछ दिन मेरे लिए हर तरह से चुनौती भरे रहे हैं। कई तरह के आरोप और अफवाहें मेरे परिवार के बारे में फैलाई गई है। ना सिर्फ मीडिया बल्कि कुछ शुभचिंतकों की ओर से मेरे ऊपर कई अनचाहे लांछन लगाए गए हैं और सोशल मीडिया पर बहुत ट्रोलिंग की गई है और कई सवाल पूछे गए। शिल्पा ने आगे लिखा कि ये सवाल सिर्फ मुझसे नहीं, मेरे परिवार से भी पूछे गए। मेरा जवाब... मैंने अभी तक कुछ नहीं कहा है और ऐसा करूंगी भी नहीं, क्योंकि फिलहाल केस कोर्ट में विचाराधीन है, इसलिए मेरी ओर से झूठे कोट्स बंद कीजिए। अपने फलसफे को दोहराते हुए सेलिब्रेटी होने के नाते- कभी शिकायत मत करो, कभी एक्सप्लेन मत करो। मैं बस इतना कहूंगी कि जांच चल रही है, मेरा मुंबई पुलिस और न्याय व्यवस्था में पूरा भरोसा है।

शिल्पा बोली, मैं कानून का पालन करने वाली भारतीय

शिल्पा ने कहा कि परिवार के तौर पर हम कानून में उपलब्ध सारे उपाय कर रहे हैं, लेकिन तब तक सभी से अनुरोध है कि अधपकी सूचनाओं की पुष्टि के बिना कृपया कोई टिप्पणी न करें। मैं कानून को मानने वाली गौरवान्वित भारतीय हूं और पिछले 29 सालों से अपने कार्य क्षेत्र में कड़ी मेहनत कर रही हूं। इन मुश्किल हालात में मैं आपसे अपने और अपने परिवार के निजता के अधिकार का सम्मान करने की अपील करती हूं।… सत्यमेव जयते।

Posted By: Sandeep Chourey