Raj Kundra Case Updates: गंदी फिल्मों का धंधा करने के आरोपी राज कुंद्रा को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया गया। राज कुंद्रा और उसके एक अन्य साथी को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।मुंबई पुलिस ने आरोपियों की हिरासत बढ़ाने की मांग की थी। पुलिस का कहना है कि मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ऐसे में उन्हें Raj Kundra से और पूछताछ करना है। इस बीच, शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल, मुंबई पुलिस ने दोनों को समन जारी किया था और पूछताछ के लिए तलब किया था। इसके खिलाफ दोनों ने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था और अग्रिम जमानत मांगी थी। हाई कोर्ट ने मुंबई पुलिस से कहा कि वह दोनों अभिनेत्रियों के खिलाफ 20 सितंबर तक कोई ठोंस कार्रवाई न करे।

इससे पहले पोर्नोग्राफी रैकेट मामले के संबंध में मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार शाम को बॉलीवुड अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को नोटिस जारी किया और उन्हें 27 जुलाई (मंगलवार) को सुबह 11 बजे पेश होने के लिए कहा था। हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म मामले पर अपना वीडियो बयान जारी किया था। उन्होंने खुलासा किया था कि वह महाराष्ट्र साइबर सेल को अपना बयान देने वाली पहली व्यक्ति थी।

...जब पति पर चिल्लाने लगीं शिल्पा शेट्टी: मुंबई पुलिस की मौजूदगी में भावुक शिल्पा शेट्टी ने स्पष्ट रूप से अपने पति से कहा कि मामले से परिवार की बदनामी हो रही है। शुक्रवार को छह घंटे की पूछताछ के दौरान राज कुंद्रा ने शिल्पा से कहा कि वह निर्दोष हैं और उन्होंने पोर्न नहीं बल्कि इरोटिक फिल्में बनाई है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ मामला अदालत में नहीं चलेगा।

Posted By: Arvind Dubey