Rakhi Sawant: टेलीविजन एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी से शादी की है। जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन तस्वीरों को राखी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। खबरों के मुताबिक आदिल ने इनकार कर दिया था। जिसके बाद राखी का एक रोने वाला वीडियो सामने आया, जिसे देख सलमान खान ने आदिल को फोन किया था। जिसके बाद आदिल ने राखी के साथ अपनी शादी को कबूल किया था। अब कई लोग राखी और आदिल की शादी को लव जिहाद का रंग देने लगे हैं। जिसे लेकर अब राखी ने भी जवाब दे दिया है।

लव जिहाद को लेकर किया सवाल

राखी ने हाल ही में मीडिया के लोगों से कुछ बातचीत की थी। जिसमें मीडिया ने राखी से लव जिहाद को लेकर सवाल किए। जिसका जवाब देते हुए राखी ने कहा कि मैं नहीं जानती कि लव जिहाद क्या होता है। मैं सिर्फ लव जानती हूं। लव जिहाद नहीं। राखी एक वायरल वीडियो में ये बातें कहती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी के साथ उनके पति आदिल दुर्रानी भी हैं। जब उनसे लव जिहाद के बारे में पूछा जाता है तो वे एक-दूसरे को देखते हैं, इसके बाद राखी कहती हैं 'मैं सिर्फ लव जानती हूं। हम जात-पात को नहीं मानते हैं। इन्होंने मुझे कबूल किया है, मैंने इनको कबूल किया है। हमारे बीच में रिलीजन नहीं है। हां हमने निकाह किया है, मैंने निकाह किया है।'

राखी ने किया इस्लाम कबूल

इस वीडियो में राखी साफ कहती नजर आ रही हैं 'निश्चित ही मेरा नाम फातिमा रखा गया है। इसमें मैं कबूल करती हूं और मैंने इस्लाम कबूल किया है। मैं इसे भी कबूल करती हूं। मैंने मेरे हस्बैंड को पाने के लिए जो मैं कर सकती हूं, एक प्यार पाने के लिए, यू नो मैंने सब किया।' दरअसल राखी सावंत ने आदिल से 29 मई 2022 को एक काजी की मौजूदगी में निकाह किया था। निकाह के समय का उनका वीडियो और निकाहनामा दोनों ही इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। निकाह के वीडियो और कागजात सामने आने के बाद राखी, आदिल के शादी न कबूल करने को लेकर परेशान थीं।

Posted By: Ekta Sharma

  • Font Size
  • Close