Rakshabandhan: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर अक्षय कुमार हर साल अपनी दो से तीन फिल्में लेकर आते हैं। अक्षय की अधिकतर फिल्में हिट जाती है लेकिन अक्षय के लिए बीता हुआ समय कुछ खास नहीं गया। अक्षय की बड़े बजट की फिल्में सम्राट पृथ्वीराज और बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। अब ऐसे में अक्षय की सारी उम्मीदें अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षाबंधन पर टिकी हुई है। हाल ही में अक्षय ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपनी फिल्मी बहनों के साथ बड़ा ही मजेदार खेल खेलते नजर आ रहे हैं। अपनी इस अपकमिंग फिल्म के लिए अक्षय जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।

अक्षय ने खेला ऐसा खेल

अक्षय फिलहाल अपनी फिल्म रक्षाबंधन के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। वे फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के साथ अलग-अलग शहरों में फिल्म प्रमोट करने जा रहे हैं। वहीं इसी बीच अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। अक्षय के शेयर किए गए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपनी फिल्म रक्षाबंधन की स्टार कास्ट यानी कि फिल्म में उनकी बहनों का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस के साथ एक खेल खेलते नजर आ रहे हैं। अक्षय अपनी उन बहनों के साथ प्लेन में चिड़िया उड़ खेल खेल रहे हैं। इस खेल को हम सभी ने अपने बचपन में जरूर खेला है। इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के बचपन की यादें ताजा हो गई।

फिल्मीं बहनों के साथ प्रमोशन कर रहे अक्षय

अक्षय के शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो पर अक्षय के फैंस जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो में अक्षय की उनकी बहनों के साथ बाॅन्डिंग साफ नजर आ रही है। अक्षय ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि जो मजा बहनों के साथ बचपन में खेल खेलने में आता है। उसका कोई मुकाबला नहीं है। इस तरह से बचपन की यादों को ताजा कर लिया। अक्षय कुमार की यह फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close