Bollywood News: एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) को लेकर चर्चा में हैं। मूवी कन्या भ्रूण हत्या जैसे सामाजिक मुद्दे पर है। अभिनेता अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। हाल ही में रणवीर ने एक इंटरव्यू दिया। जिसमें अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने इस साक्षात्कार में फैमिली प्लान के बारे में बताया और कहा कि मैंने बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं।

यूनिक नाम पसंद है

रणवीर सिंह कई बार जाहिर कर चुके हैं कि वह पिता बनना चाहते हैं। इसी से जुड़ा एक सवाल एक्टर से इंटरव्यू में पूछा गया। अभिनेता से सवाल किया गया कि अगर वह बेटी के पिता बनते हैं, तो उसका क्या नाम रखेंगे। रणवीर ने कहा कि मुझे यूनीक नाम मजेदार लगते हैं। हर नाम की अपनी अलग क्वालिटी होती है। कुछ नाम पावरफुल होते हैं, तो कुछ क्यूट और कई छोटे होते हैं।

दीपिका के साथ मिलकर बनाई लिस्ट

रणवीर ने बताया कि उन्होंने और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने एक लिस्ट बनाई हुई है। जिसमें लड़के और लड़कियों के नाम हैं। हालांकि उन्होंने सिलेक्ट किए नामों के बारे में बताने से इनकार कर दिया। एक्टर ने कहा, मैं इन नाम को सीक्रेट रखूंगा। मैं नहीं चाहचा कि लोग इन नामों को चुरा लें और मेरा बच्चों का नाम कॉमन हो जाए। लिस्ट को अपने तक ही रखूंगा।

13 मई को रिलीज होगी फिल्म

बता दें फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी की कहानी भ्रूण हत्या जैसे सामाजिक मुद्दे पर लिखी गई है। फिल्म में रणवीर सिंह अपनी अजन्मी बेटी को बचाते हुए नजर आएंगे। फिल्म में जयेशभाई के किरदार रणवीर सिंह निभा रहे हैं। बोमन ईरानी (Boman Irani) उनके पिता के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

Posted By: Shailendra Kumar