मुंबई। 14 और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अमेरिका में क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों की कई तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। इतनी सारी वायरल तस्वीरों के बीच दीपिका के नाम एक डिश काफी वायरल हो रही है। बता दें कि, ये डिश भारत में नहीं बल्कि अमेरिका के टेक्सस (Texas) शहर के एक रेस्टोरेंट में उपलब्ध है।

अमेरिका में पति रणवीर सिंह के साथ वक्त गुजार रही दीपिका पादुकोण ने अपने ट्विटर पर एक रेस्टोरेंट के मेन्यू की फोटो शेयर की है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, कितने अच्छे तरीके से नए साल की शुरुआत हुई है। यह इसलिए खास है क्योंकि दीपिका ने रेस्टोरेंट में उनके नाम से मिलने वाली डिश 'दीपिका पादुकोण डोसा' को लाल घेरे में लेते हुए फोटो शेयर किया है।

रणवीर ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

दीपिका के नाम से मिलने वाले 'दीपिका पादुकोण डोसा' नामक डिश का जिक्र तेजी से सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है। मीनू के अनुसार इस डोसे की कीमत 10 डॉलर है। रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर यह दिलचस्प फोटो शेयर की है। रणवीर ने फोटो के कैप्शन में लिखा है कि, 'मैं इस डिश को खा चुका हूं।' अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और एनर्जी के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह ने इस फोटो को शेयर करते हुए यह खूबसूरत कैप्शन लिखा है। देखते ही देखते रणवीर की इंस्टाग्राम स्टोरी और दीपिका की पोस्ट वायरल हो गई, जिस पर उनके फैंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

यह फोटो वायरल होते ही, दीपिका के एक फैन ने पुणे के एक रेस्टोरेंट की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'आपके नाम से पराठा थाली में मिल रही है।' दी बता दें कि, हालही में रणवीर सिंह की अगली फिल्म 'गली बॉय' का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। रणवीर सिंह 'गली बॉय' में रैपर का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।