Richa Chadha Ali Fazal Wedding: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वे हमेशा अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर करते ही रहते हैं। ऋचा और अली काफी फेमस कपल हैं। इन दोनों की शादी का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब फैंस का ये इंतजार खत्म हुआ। ऋचा और अली के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब कपल जल्द ही शादी करने वाले हैं। बता दें कि ऋचा और अली साल 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते उनकी ये शादी टल गई। और अब दोनों इसी साल सितंबर में सात फेरे लेंगे। ऋचा और अली साल साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Ali Fazal, Richa Chadha spark wedding rumours with 'mehndi' photo, fans ask  'Nikaah toh nahi kar liye'

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी

सालो के लंबी डेटिंग के बाद अब आखिरकार ऋचा और अली शादी करने जा रहे हैं। 2019 में अली ने ऋचा को प्रपोज किया था। मीडिया को मिली एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों इस साल सितंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया जा रहा है कि कपल दो रिसेप्शन होस्ट करेंगे। पहला दिल्ली में और दूसरा मुंबई में।

Unlike most boys, he likes to help around': Richa Chadha on moving in with  Ali Fazal

उनकी शादी सिर्फ उनके परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। वहीं ऋचा और अली का संगीत और मेहंदी सेरेमनी भी शानदार होने वाली है। ऋचा और अली ने 2020 में ही अपनी शादी को लेकर काफी सारे प्लान किए थे। साथ ही शादी के लिए वेन्यू भी बुक कर लिए थे। कोरोना वायरस के कारण दोनों को अपने प्लान्स कैंसिल करने पड़े।

Richa Chadha discusses moving in with Ali Fazal - Masala

पिछले साल भी हुई थी शादी की तैयारियां

बता दें कि पिछले साल भी ऋचा और अली ने शादी को लेकर बातचीत शुरू की थी। लेकिन उस समय फिर से कोरोना की दूसरी लहर आ गई और एक बार फिर कपल को अपनी शादी टालनी पड़ी। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल आखिरी बार हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल में नजर आए थे। यह फिल्म अगाथा क्रिस्टी की किताब पर आधारित थी। इस फिल्म में अली की एक्टिंग की काफी तारीफ भी हुई थी।

Richa Chadha on wedding with Ali Fazal: People who met after us are married  now | Bollywood - Hindustan Times

साथ ही अली मिर्जापुर के नए सीजन को लेकर भी काफी चर्चा में चल रहे हैं। मिर्जापुर के पहले दोनों सीजन भी काफी हिट गए थे। इस सीरीज में अली गुड्डू भैया के किरदार में नजर आए थे। वहीं ऋचा द ग्रेट इंडियन मर्डर में दिखी थी। इस सीरीज में उनके साथ प्रतीक गांधी थे। इसके अलावा ऋचा फुकरे 3 में काम कर रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस के पास अभी तो पार्टी शुरू हुई है फिल्म भी है।

Ali Fazal and Richa Chadha in conversation about their career and life ahead

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close