Rishi Kapoor Old Video: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले है। आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जिसमें वे सोनोग्राफी करवा रही है और साथ में रणबीर बैठे हुए हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि 'our baby…coming soon'। इस खबर को सुनते ही फैंस के साथ-साथ सेलेब्स में भी खुशी की लहर दौड़ गई है। शादी के तीन महीने के अंदर ही कपल अब अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है। 14 अप्रैल 2022 को दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। कपूर और भट्ट परिवार में भी जश्न का माहौल है। नीतू कपूर, सोनी राजदान, रिद्धिमा कपूर इन सभी ने कपल को ढेर सारी बधाईयां दी है। इसी के बीच ऋषि कपूर का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वे रणबीर को उनके आने वाले बच्चे के लिए सलाह देते नजर आ रहे हैं।

दादा बनने को लेकर क्या बोले ऋषि

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद अब ऋषि कपूर का एक पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें वे अपने दादा बनने को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वे रणबीर को सलाह देते हुए भी उनकी होने वाली पत्नी का ध्यान रखने को कह रहे हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में ऋषि कहते हैं कि 'आपको अपना जीवन जीना होगा और आपको उस इंसान उस सोलमेट के साथ भी अपना जीवन बिताना होगा। आपको बहुत सावधानी रखनी होगी क्योंकि वह इंसान आपके होने वाले बच्चों की मां होगी। और उन बच्चों के परदादा राज कपूर होंगे और मैं दादा बनूंगा। इसलिए आपको अपना जीवनसाथी यह सब सोचने के बाद ही चुनना होगा।'

रणबीर को ऋषि कपूर की सलाह

यह सब कहते हुए ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर को सलाह दी है। वहीं एक बातचीत में आलिया की मां सोनी राजदान ने कहा कि वे इस खबर को सुनकर रणबीर और आलिया के लिए बेहद ही खुश हैं। वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा ने रणबीर और आलिया के लिए कहा कि वे एक बहुत अच्छे पेरेंट्स साबित होंगे। आपको बता दें कि आलिया फिलहाल यूके में है और अपनी हॉलीवुड फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग पूरी करके वे जुलाई में इंडिया वापस लौटेंगी। इसके बाद वे अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में लग जाएंगी। यह पहली फिल्म है जिसमें रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close