मुंबई। एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। हालही में सारा और कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे थे। अब सारा अली खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वे खुद अपना सारा लगेज ले जाती नजर आ रही हैं। सारा का ये वीडियो देखकर एक्टर ऋषि कपूर काफी खुश हुए और उन्होंने एक ट्वीट के जरिए सारा की जमकर तारीफ की।

बता दें कि, सोमवार को सारा अली खान मुंबई ऐयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान उन्होंने एक आम इंसान की तरह अपना लगेज खुद ही कैरी किया, जिसके वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। जब यह वीडियो न्ययॉर्क में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे ऋषि कपूर के पास पहुंचा तो उन्होंने ट्वीट के जरिए सारा की जमकर तारीफ की।

अपने सोशल अकाउंट पर ऋषि कपूर ने लिखा कि-'बहुत खूब सारा। तुमने तमाम लोगों के सामने एक उदाहरण पेश किया है और ये बताया है कि सेलिब्रिटीज को एयरपोर्ट पर कैसे व्यवहार करना चाहिए। सेलेब्स को अपना लगेज खुद लेकर चलना चाहिए और किसी को परेशान नहीं करना चाहिए। तुमने अपने इस एयरपोर्ट लुक के लिए डार्क ग्लासेस नहीं पहने। तुमने बिना किसी डर के अपना आत्मविश्वास दिखाया है।' वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग पूरी कर ली है। फिल्म में सारा कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। इसके बाद सारा नेवरुण धवन के साथ अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' की शूटिंग शुरू कर दी है।