Rhea Chakraborty Drug Case: ड्रग्स केस में जेल की हवा खा रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने चौंकने वाले खुलासे किए हैं। सुशांत सिंह राजपूत की इस गर्लफ्रेंड के जेल जाने से पहले खबर आई थी कि एनसीबी ने 25 बॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट तैयार की है, जिनसे ड्रग्स केस में पूछताछ हो सकती है। अब इन हस्तियों के नाम भी सामने आने लगे हैं। सबसे बड़ा नाम सारा अली खान का है। इनके अलावा रकुल प्रीत सिंह, डिजाइनर सीमोन खंभाटा, सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर तथा डायरेक्टर रोहिणी अय्यर और सुशांत के दोस्त मुकेश छाबड़ा शामिल बताए जा रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है। वहीं करण जौहर से भी पूछताछ हो सकती है।

इस बीच, एनसीबी ने मामले में जांच तेज कर दी है। शनिवार को मुंबई और गोवा में कई स्थानों पर छापे मारे गए। यह कार्रवाई ड्रग पेडलर अनुज केसवानी के निशानदेही पर की गई है।

Riya Chakraborty ने ही किया है इन नामों का खुलासा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Riya Chakraborty ने ही एनसीबी के साथ पूछताछ में उक्त पांच नामों का खुलासा किया है। Riya Chakraborty से पूछताछ के बाद एनसीबी ने 20 पेज का बयान तैयार किया है, जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, सीमोन खंभाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा के नाम हैं। माना जा रहा है कि इन सभी बॉलीवुड हस्तियों को जल्द समन जारी किया जाएगा और पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। लिस्ट में 20 नाम और हैं, जिनका किसी भी वक्त खुलासा हो सकता है। अभी आरोपों का सामना कर रहे किसी सितारे की ओर से प्रतिक्रिया नहींं आई है।

करण जौहर के बारे में कहा जा रहा है कि उनके घर पर बॉलीवुड सितारों की पार्टी होती थी, जिसमें ड्रग्स का सेवन होता था। ऐसे ही एक पार्टी करण जौहर के घर पर 30 जुलाई 2019 को हुई थी। इसके कुछ वीडियो भी वायरल हुए थे। इस पार्टी में कथिततौर पर विक्की कौशल, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर ने हिस्सा लिया था।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020