Salman Khan से जुड़ा एक और विवाद सामने आया है। Salman Khan के भाई सोहेल खान के फैन्स ने एक बार सलमान खान की बुरी तरह पिटाई कर दी थी। इस घटनाक्रम का खुलासा दरअसल पिछले साल The Kapil Sharma Show पर हुआ था, जहां सोहेल के साथ Salman Khan और अरबाज खान ने हिस्सा लिया था। सोहेल खान ने बताया कि मुंबई में बैंडस्टैंड बिल्डिंग के बाहर मेरे कुछ फैन्स सलमान भाई को अनाप-शनाप बोल रहे थे। कुछ देर तो मैं चुप रहा, लेकिन लगातार ऐसा होता रहा तो मुझे गुस्सा आ गया। मैंने सोचा कि बाहर जाकर सबक सिखाना चाहिए। बाहर गया और गेट खोला तो पता चला कि यहां कोई एक शख्स नहीं, बल्कि पूरा ग्रुप है। मुझे इसका अंदाजा नहीं था।

सोहेल खान ने आगे बताया कि बाहर जाते ही हमारी हाथापाई शुरू हो गई। यह सब देखकर सल्लू भाई भी बाहर आए और लड़ने लगे। उन्होंने भी गैंग को पीटना शुरू कर दिया। सामने वालों ने भी हाथ चलाए, जिसमें सलमान भाई बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

सलमान को अब अपनी अगली रिलीज का इंतजार

Salman Khan को अब अपनी फिल्म 'राेधे' की रिलीज का इंतजार है। इस फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। यह एक्शन थ्रिलर है जिसे सोहेल खान प्रोडक्शन्स, सलमान खान फिल्म्स और रील लाइफ प्रोडक्शन्स प्रायवेट लिमिटेड मिलकर प्रोड्यूस कर कहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ ही दिशा पाटनी, रणदीप हूडा, जैकी श्राफ, जरीना वहाब, गौतम गुलाटी और भरत प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे। सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म इस साल 22 मई को रिलीज हो जाएगी।

'राधे' के बाद सलमान खान की अगली फिल्म 'कभी ईद, कभी दिवाली' रहेगी। यह फिल्म का निर्देशन साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। सलमान खान और साजिद नादियाडवाला की जोड़ी इसके बाद 'Kick' के सिक्वल पर काम करेगी, जिसे 'Kick 2' नाम दिया जा सकता है। सलमान की पिछली रिलीज 'दबंग 3' थी, जिसने औसत बिजनेस किया था।

Posted By:

fantasy cricket
fantasy cricket